Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

T20 World Cup से ज्यादा ये क्रिकेटर है Rohit Sharma को प्यारा, टूर्नामेंट से पहले कही मन की बात

Rohit Sharma On Jasprit Bumrah: चोट के कारण T20 World Cup 2022 से बाहर होने वाले जसप्रीत बुमराह के बारे में रोहित शर्मा ने बड़ा बयान दिया है.

T20 World Cup से ज्यादा ये क्रिकेटर है Rohit Sharma को प्यारा, टूर्नामेंट से पहले कही मन की बात

Rohit Sharma on Jasprit Bumrah T20 World Cup 2022

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: टी20 विश्व कप 2022 के शुरू होने में अब बस कुछ ही घंटे बचे हैं. 16 अक्टूबर से शुरू होने वाले इस टूर्नामेंट के पहले मुकाबले में श्रीलंका और नामिबिया की टीमें आमने-सामने होंगी. 16 टीमों के बीच खेली जा रही ये प्रतियोगिता 13 नवंबर को समाप्त होगी. उससे पहले टीमों ने शुक्रवार को अपने फाइनल स्क्वॉड की घोषणा की और कुछ टीमों ने बदलाव किए. भारतीय टीम में बुमराह की जगह मोहम्मद शमी को 15 सदस्यीय टीम में आधिकारिक तौर पर शामिल किया गया. बाकि सब वही खिलाड़ी हैं, जिनकी पहले घोषणा हुई थी. 

रोहित को आ रही बुमराह की याद

वर्ल्ड कप शुरू होने से पहले भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा को तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह की याद आ रही है. कप्तान ने कहा, "वह एक क्वालिटी बॉलर हैं. वह इतने साल से टीम के लिए अच्छा काम कर रहे हैं. दुर्भाग्य से वह चोटिल हो गए. यह आपके हाथ में नहीं होता है. हमने कई विशेषज्ञों से उनकी चोट के बारे में बात की, लेकिन कोई अच्छा जवाब नहीं मिला. हां, यह विश्व कप महत्वपूर्ण है, लेकिन उनका करियर हमारे लिए ज्यादा महत्वपूर्ण है. वह सिर्फ 27- 28 साल के हैं और भविष्य में उनके सामने काफी क्रिकेट बचा है. हम जोखिम नहीं उठा सकते और यही विशेषज्ञों ने हमें बताया है. वह बहुत क्रिकेट खेलेंगे और भारत के लिए कई मैच जीतेंगे. लेकिन हां, उनकी कमी महसूस की होगी."

'म्हारी छोरियां छोरों से कम हैं के' महिला टीम ने Asia Cup 2022 जीत कर की पुरुष टीम के रिकॉर्ड की बराबरी

जसप्रीत बुमराह इस साल की शुरुआत में एशिया कप से भी बाहर हो गए थे. हालांकि उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 सीरीज में वापसी की लेकिन एक मैच के बाद वह फिर से चोटिल हो गए और इसके बाद दक्षिण अफ्रीका T20I सीरीज में भी नहीं खेल पाए. भारतीय टीम को पहला मुकाबला 23 अक्टूबर को मेलबर्न क्रिकेट मैदान पर अपने चिर-प्रतीद्वंद्वी पाकिस्तान के साथ खेलना है. ये मुकाबला भारतीय समयानुसार दोपहर 1.30 बजे शुरू होगा. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement