Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Cristiano Ronaldo Hotel: रियाद के जिस होटल में ठहरे हैं रोनाल्डो उसके एक दिन के किराये में आ जाएगी SUV कार 

Ronaldo Stay In Hotel kingdom luxury suite: सऊदी अरब के क्लब अल नस्र से करार के बाद रोनाल्डो सऊदी अरब पहुंच गए हैं. फिलहाल होटल में रुके हैं.

Cristiano Ronaldo Hotel: रियाद के जिस होटल में ठहरे हैं रोनाल्डो उसके एक दिन के किराये में आ जाएगी SUV कार 

Ronaldo Stay In Most Expensive Hotel 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: दुनिया के सबसे मशहूर फुटबॉलर में शुमार क्रिस्टियानो रोनाल्डो (Cristiano Ronaldo) ने हाल ही में सऊदी अरब के क्लब अल नस्र के साथ करार किया है.  इस करार के बदले में उन्हेंदेश के कड़े कानून से भी छूट दी गई है. वह अपनी गर्लफ्रेंड के साथ सउदी में लिव इन में रह सकते हैं. रियाद में फुटबॉलर के परिवार और स्टाफ को होटल किंगडम लग्जरी सुइट में ठहराया गया है. उनके लिए पैलेसनुमा विला तैयार किया जा रहा है जहां वह एक महीने बाद शिफ्ट होंगे. इस होटल में सुइट का एक दिन का जितना किराया है उतने में भारत में आप एक अच्छी एसयूवी कार खरीद सकते हैं. 

Hotel kingdom luxury suite Cost
रोनाल्डो और उनके परिवार को एक महीने के लिए सऊदी अरब के सबसे आलीशान होटल किंगडम लग्जरी सुइट में ठहराया गया है. इसमें एक दिन के सुइट का किराया लगभग 8.50 लाख रुपये है. डेली मेल की रिपोर्ट के मुताबिक इस होटल से जब एक महीने बाद रोनाल्डो चेक आउट करेंगे तो किराया लगभग 2.5 करोड़ रुपये होगा. इस हिसाब से एक दिन का किराया 8.5 लाख रुपया है. 

हालांकि आपको बता दें कि यह सुइट न तो ऑनलाइन बुक किया जा सकता है और न ही ऑफलाइन. यह दुनिया भर की चुनिंदा हस्तियों के लिए ही बुक होता है. इसकी किराये की जानकारी भी सार्वजनिक तौर पर उपलब्ध नहीं है. 

यह भी पढ़ें: जय शाह की मंजूरी के बाद भी पाकिस्तान में नहीं खेलेगी टीम इंडिया, यहां पढ़ें क्या है ठोस वजह

रोनाल्डो के सुइट में जिम, क्लब से लेकर हीटेड पूल 
फोर सेशन होटल किंगडम टावर के जिस दो मंजिले सुईट में क्रिस्टियानो रोनाल्डो ( Cristiano Ronaldo) के रहने की व्यवस्था की गई है उसमें 17 कमरे हैं. ये कमरे 48वीं और 50वीं मंजिल पर हैं और इनमें किसी भी बाहरी सदस्य का प्रवेश वर्जित है. यहां क्लब, जिम, हीटेड स्विमिंग पूल के साथ मेडिटेशन के लिए भी खास जगह है.

यह होटल एक आलीशान बिल्डिंग के कई फ्लोर में बनाया गया है. इस इमारत के अलग-अलग फ्लोर पर दुनिया के सबसे महंगे ब्रांड लुई विताने वगैरह के शोरूम भी हैं. आलीशान सुइट में रोनाल्डो अपने स्टाफ, 5 बच्चों और गर्लफ्रेंड जॉर्जिना रॉड्रिगेज के साथ रहेंगे. रोनाल्डो को किसी तरह की परेशानी न हो इसके लिए होटल स्टाफ को खास ताकीद की गई है. होटल के स्टाफ न तो रोनाल्डो के साथ फोटो ले सकते हैं और न ही ऑटोग्राफ मांग सकते हैं.

यह भी पढ़ें:  Ind Vs SL: गुवाहाटी में विराट कोहली और रोहित शर्मा के सामने पानी मांगेंगे श्रीलंकाई गेंदबाज, जानें क्या है खास

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement