Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Daria Kasatkina Lesbian: रूस की नंबर 1 टेनिस खिलाड़ी ने कहा, 'लेस्बियन हूं, अब शायद कभी देश न लौट सकूं'

Russia Lesbian Tennis Star: रूस की नंबर एक टेनिस खिलाड़ी दारिया कसातकिना (Daria Kasatkina) ने अपने समलैंगिक होने का खुलासा किया है. उन्होंने कहा कि इस सच के बाद अब शायद वह कभी अपने देश रूस नहीं लौट पाएंगी. दारिया ने एक वीडियो भी शेयर किया है जिसमें वह रोती हुई दिख रही हैं.

Daria Kasatkina Lesbian: रूस की नंबर 1 टेनिस खिलाड़ी ने कहा, 'लेस्बियन हूं, अब शायद कभी देश न लौट सकूं'

अपनी पार्टनर के साथ दारिया

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: दारिया कसातकिना रूस की नंबर 1 और वर्ल्ड रैंकिंग में 12वें नंबर की टेनिस खिलाड़ी हैं. उन्होंने अपने लेस्बियन (Daria Kasatkina Lesbian) होने का सच स्वीकार किया है. हालांकि, अपनी पार्टनर के नाम का ऐलान करने के बाद वह बेहद डरी हुई हैं क्योंकि वह शायद अब अपने देश नहीं लौट सकें. उन्होंने एक इंटरव्यू में इस पर बात की है और इससे जुड़ी तस्वीरें भी शेयर की हैं. एक वीडियो में वह बहुत भावुक नजर आ रही हैं और कह रही हैं कि शायद अब मैं कभी अपने देश न लौट सकूं, वहां खुले आम अपनी पार्टनर के साथ हाथ पकड़कर नहीं चल सकूं. 

Russia में समलैंगिकता अपराध है 
बता दें कि रूस में पहले समलैंगिकता अपराध नहीं था. 1993 में इसे अपराध के दायरे से निकाल दिया गया था लेकिन साल 2013 में एक कानून पारित किया गया था. इस कानून के बाद से वहां समलैंगिकता को अपराध घोषित कर दिया गया है. रूस में मानवाधिकार के लिए काम करने वाले संगठन इसे 'गे प्रोपगेंडा' कानून कहते हैं.

दारिया ने इंटरव्यू में रूस की राजनीतिक लाइन से अलग हटकर अपनी राय रखी है. उन्होंने कहा कि हो सकता है कि मुझे अब कभी रूस में रहने नहीं दिया जाए. मैं दुनिया के सामने समलैंगिक होने की बात मान रही हूं. 

यह भी पढ़ें: भारत को लगा बड़ा झटका, Neeraj Chopra हुए कॉमनवेल्थ गेम्स से बाहर, जानें क्यों हुआ ऐसा

युद्ध रोकने की भी बात कही 
टेनिस स्टार ने इस इंटरव्यू में कहा कि वह युद्ध रोकने के लिए कुछ भी कर सकती हैं. उन्होंने कहा, युद्ध रोकने के लिए हम क्या कर सकते हैं? अगर कुछ कर सकते होते तो जरूर करते. उन्होंने यह भी कहा कि अतीत में जाकर चीजों को बदला नहीं जा सकता है. उन्होंने अपने समलैंगिक होने की बात मानते हुए कहा कि वह टेनिस खेलना चाहती हैं. दारिया ने कहा कि मैं उन खिलाड़यों के साथ खेलना चाहती हूं जिन्हें मेरी तरह ही सुविधाएं मिली हैं. 

दारिया की लेस्बियन पार्टनर ने भी सोशल मीडिया पर दोनों की तस्वीरें शेयर की हैं. उनकी पार्टनर पेशे से एक स्केटर हैं. दारिया का वीडियो सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर बहुत से लोग उन्हें सपोर्ट भी कर रहे हैं. यूजर्स उनके साहस की तारीफ कर रहे हैं. 

यह भी पढ़ें: क्रिकेटर की वाइफ का हॉट फोटोशूट, प्लेबॉय मॉडल से भी ज्यादा बोल्ड है ये अवतार, देखें Photos

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement