Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ruturaj Gaikwad: ऋतुराज गायकवाड़ के बल्ले से रुक नहीं रहा शतकों का सिलसिला, विजय हजारे ट्रॉफी में फिर काटा गदर

Ruturaj Gaikwad Century: एक ओवर में 7 छक्के लगाने और नाबाद 220 रनों की पारी के बाद एक बार फिर विजय हजारे ट्रॉफी में ऋतुराज गायकवाड़ का बल्ला गरजा है.

Ruturaj Gaikwad: ऋतुराज गायकवाड़ के बल्ले से रुक नहीं रहा शतकों का सिलसिला, विजय हजारे ट्रॉफी में फिर काटा गदर

Ruturaj Gaikwad Vijay Hazare Trophy

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: घरेलू क्रिकेट और आईपीएल के सुपरस्टार ऋतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad Century) रन ही नहीं बल्कि दनादन शतक भी लगा रहे हैं. एक ओवर नमें 7 छक्के और नाबाद 220 रनों की पारी के बाद विजय हजारे ट्रॉफी में उन्होंने असम के खिलाफ शतक जड़ा है. सेमीफाइनल मुकाबले में महाराष्ट्र के ओपनर का बल्ला चला और उन्होंने शानदार 168 रनों की पारी खेली है. यह पिछले 4 मैचो में उनका तीसरा शतक है. 

Ruturaj Gaikwad Records
इस वक्त महाराष्ट्र के ओपनर ऋतुराज गायकवाड़ जबरदस्त फॉर्म में हैं. वह विजय हजारे ट्रॉफी में पिछली 9 पारियों में 6 शतक और एक दोहरा शतक लगा चुके हैं. सेमीफाइनल में असम के खिलाफ उन्होंने 168 रन महज 126 बॉल पर बनाए हैं. इससे पहले एक ही ओवर में 7 छक्के लगाने की वजह से वह चर्चा में थे. 

गायकवाड़ की घरेलू क्रिकेट में धमाकेदार फॉर्म को देखते हुए उम्मीद की जा रही है कि जल्द ही उनकी एंट्री टीम इंडिया के लिए हो सकती है. टीम इंडिया के लिए उनका डेब्यू हो चुका है लेकिन अब तक उन्हें ज्यादा मौके नहीं मिल सके हैं. 

यह भी पढे़ं: विराट कोहली का विकेट लेने के बाद बांग्लादेश के बॉलर ने किया था सैल्यूट, देखें वीडियो  

चेन्नई सुपर किंग्स के लिए बनाए हैं खूब रन 
ऋतुराज गायकवाड़ आईपीएल के सुपरस्टार खिलाड़ियों में शामिल किए जाते हैं. आईपीएल में वह महेंद्र सिंह धोनी की फ्रेंचाइजी चेन्नई सुपर किंग्स से जुड़े हैं. उन्होंने टी20 टूर्नामेंट में शतक भी जड़ा है. 2021 आईपीएल के वह ऑरैंज कैप विजेता भी रह चुके हैं. जिस तरह की शानदार फॉर्म में वह हैं उसे देखते हुए लग रहा है कि आईपीएल 2023 में भी वह जमकर रन बनाएंगे. उन्होंने भारत के लिए एक वनडे और 9 टी20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं. वनडे में वह सिर्फ 19 रन ही बना सके जबकि टी20 में अब तर 135 रन बनाए हैं. 

यह भी पढे़ं: रावलपिंडी की पिच पर कूटे जाएंगे रन या पेस अटैक के सामने बेदम होंगे धुरंधर?    

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement