Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

SA vs ENG: एक ही मैच में दो बार बोल्ड हुए Moeen Ali, देखिए Lungi Ngidi की खतरनाक गेंदबाजी का वीडियो

South Africa vs England: साउथ अफ्रीका को तीसरे मुकाबले में हार झेलनी पड़ी लेकिन प्रोटियाज टीम ने सीरीज 2-1 से अपने नाम कर ली.

SA vs ENG: एक ही मैच में दो बार बोल्ड हुए Moeen Ali, देखिए Lungi Ngidi की खतरनाक गेंदबाजी का वीडियो

sa vs eng 3rd doi lungi ngidi bowled out moeen ali twice during south africa vs england match

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: साउथ अफ्रीका और इंग्लैंड (South Africa vs England) के बीच खेली गई तीन मैचों की वनडे सीरीज (SA vs ENG ODI Series 2023) को टेम्बा बवुमा (Temba Bavuma) की सेना ने 2-1 से जीत ली. इस सीरीज के पहले दोनों मुकाबले जीतकर सीरीज में 2-0 के अजेय बढ़त हासिल करने वाली साउथ अफ्रीका को तीसरे मुकाबले (SA vs ENG 3rd ODI) में हार का सामना करना पड़ा. किंबर्ले में खेले गए तीसरे वनडे में इंग्लैंड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 346 रन बनाए. इस दौरान जोस बटलर (Jos Buttler) और डेविड मलान (David Malan) ने अपने अपने शतक जमाए. आखिरी ओवरों में मोइन अली (Moeen Ali) ने तेजी से रन बनाते हुए इंग्लिश टीम को 350 के करीब पहुंचाया. इस दौरान वह मैच में लुंगी एनगिडी (Lungi Ngidi) की गेंद पर लगातार दो बार बोल्ड हुए. 

Shubman Gill के रन बनाने का Sara Tendulkar को क्यों मिलता है क्रेडिट? देखें खूबसूरत तस्वीरें जिनके दिवाने हैं फैंस

इंग्लैंड की पारी के 47वें ओवर में लुंगी एनगिडी गेंदबाजी करने के लिए आए. उन्होंने एक नो बॉल फेंकी, जिसके बाद मोइन अली को फ्री हीट मिली. फ्री हीट पर मोइल अली ने लेग ग्लांस करने की कोशिश की लेकिन गेंद ने बैट और पैर को छकाते हुए स्टंप उड़ा दिया. अगली गेंद लीगल थी. लुंगी ने सेम लेंथ के साथ गेंद फेंकी. लोवर फुल टॉस पर मोईन अली ने फिर से वही शॉट खेलने का प्रयार किया लेकिन फिर से क्लीन बोल्ड हो गए. एनगिडी की इस खतरनाक यॉर्कर थी और मोईन के पास इसका कोई जवाब नहीं था. जिसके बाद उन्हें पवेलियन लौटना पड़ा. 

हालांकि इस शानदार गेंदबाजी के बावजूद दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाज लुंगी एनगिडी बुधवार को इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे और आखिरी वनडे में टीम को जिताने में नाकाम रहे. हालांकि उन्होंने सबसे अच्छी गेंदबाजी की और डायमंड ओवल में अपने 10 ओवर के स्पेल में 62 रन देकर 4 विकेट झटके. इसके बावजूद इंग्लैंड की टीम 346 का बड़ा स्कोर बनाने में सफल रही.  इसी मुकाबले में एनगिडी लगातार गेंदों पर मोइन इली को दो बार आउट किया. इंग्लैंड के ऑलराउंडर ने 23 गेंद में 41 रन की धुंआधार पारी खेली. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement