Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

SA vs ENG ODI: बटलर के 94 या बावुमा के 109, कप्तान बनाम कप्तान की जंग में कौन किस पर पड़ा भारी

Eng Vs SA 2ND ODI Scorecard: इंग्लैंड को साउथ अफ्रीका ने वनडे सीरीज में लगातार दूसरे मैच में पटकनी दी है. तेंबा बावुमा की टीम ने 5 विकेट से जीता मैच

SA vs ENG ODI: बटलर के 94 या बावुमा के 109, कप्तान बनाम कप्तान की जंग में कौन किस पर पड़ा भारी

Bauma Vs Buttler Eng Vs SA 2ND ODI scorecard

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: इस साल होने वाले वनडे वर्ल्ड कप के लिहाज से सभी टीमें जोर-शोर से तैयारियां कर रही हैं. इंग्लैंड बनाम साउथ अफ्रीका वनडे सीरीज (Eng Vs SA ODI) के दूसरे मुकाबले में तेंबा बावुमा की टीम ने बाजी मारी है. हाई स्कोरिंग मुकाबले में दोनों ही टीमों के कप्तानों ने शानदार पारी खेली लेकिन मैच बचाने में साउथ अफ्रीका कामयाब रही. तेंबा बावुमा ने इस मुकाबले में जहां शतक लगाया वहीं जोस बटलर ने भी नाबाद 94 रनों की पारी खेली.

Eng Vs SA 2ND ODI Scorecard
पहले बल्लेबाजी करते हुए इंग्लैंड की टीम (Eng Vs SA ODI) ने 342 रनों का अच्छा टार्गेट सेट किया था. कप्तान जोस बटलर ने 94 रनों की पारी खेली थी जबकि हैरी ब्रुक ने भी 80 रन बनाए थे. बड़े लक्ष्य के बाद भी इंग्लिश टीम साउथ अफ्रीका को दबाव में लाने में कामयाब नहीं हो पाई. पहले क्विंटन डी कॉक और तेंबा बावुमा ने ठोस शुरुआत दी लेकिन डीकॉक 31 रन बनाकर आउट हो गए थे. दूसरे छोर से कप्तान बावुमा डटे रहे और उन्होंने 102 रन बनाए. डेविड मिलर ने भी मैच में अर्धशतक लगाया. मिलर और बावुमा की पारियों के बदौलत साउथ अफ्रीका ने 5 विकेट से मैच जीत लिया. 

यह भी पढ़ें: मैन ऑफ द मैच बनकर भी खुश नहीं हैं सूर्यकुमार यादव, जानें क्यों मांग रहे वॉशिंगटन सुंदर से माफी

तेंबा बावुमा को मिला प्लेयर ऑफ द मैच का खिताब 
शानदार शतकीय पारी के लिए तेंबा बावुमा को प्लेयर ऑफ द मैक का अवॉर्ड दिया गया. मैच जीतने के बाद उन्होंने कहा कि इंग्लैंड एक प्रतिस्पर्धी टीम है और उनके खिलाफ खेलने का अनुभव हमेशा रोमांचक रहता है. मैं अपने प्रदर्शन के साथ टीम के प्रदर्शन से भी बहुत खुश हूं. 342 के लक्ष्य का पीछा करना आसान नहीं था लेकिन हमने सही रणनीति के साथ खेला. जोस बटलर ने हार के बाद कहा कि साउथ अफ्रीका की टीम इस जीत की हकदार है. गेंद जिस तरह से स्विंग ले रही थी वह हैरान करने वाला था लेकिन हमने इस विकेट पर अच्छी बल्लेबाजी की.

 

यह भी पढे़ं: Ind Vs NZ: मैच जीतने पर भी खुश नहीं Hardik Pandya, पढ़ें लखनऊ से क्यों हैं इतने नाराज

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.   

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement