Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

SA vs WI 1st Test: अल्जारी जोसेफ ने सेंचुरियन ने बरपाया कहर, 81 पर आधी टीम को भेजा पवेलियन

South Africa vs West Indies 1st test: सेंचुरियन में खेले जा रहे पहले टेस्ट में साउथ अफ्रीका की पहली पारी 342 रन ऑलआउट हो गई.

SA vs WI 1st Test: अल्जारी जोसेफ ने सेंचुरियन ने बरपाया कहर, 81 पर आधी टीम को भेजा पवेलियन

sa vs wi 1st test alzarri joseph 5 wicket haul south africa vs west indies aiden markram kagiso rabada

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: साउथ अफ्रीका और वेस्टइंडीज (South Africa vs West Indies) के बीच सेंचुरियन में खेले जा रहा पहला टेस्ट (SA vs WI 1st Test) रोमांचक मोड़ पर पहुंच गया है. साउथ अफ्रीका को 342 पर रोकने के बाद वेस्टइंडीज ने 5 विकेट पर 170 के आंकड़े को पार कर दिया है. हालांकि शुरुआत में साउथ अफ्रीका की स्थिति इससे भी अच्छी थी. उन्होंने 220 के स्कोर पर सिर्फ एक विकेट गंवाया था लेकिन आखिरी 9 विकेट उन्होंने 122 रन के भीतर गंवा दिए. इस दौरान वेस्टइंडीज के अल्जारी जोसेफ (Alzarri Joseph) ने शानदार गेंदबाजी की और प्रोटियाज टीम के 5 बल्लेबाजों को पवेलियन की राह दिखाई. 

ये भी पढ़ें: पाकिस्तानी कप्तान ने अचानक किया सबको हैरान, वर्ल्डकप में हार के बाद छोड़ दी टीम की कमान

सेंचुरियन में खेले जा रहे पहले टेस्ट के दूसरे दिन साउथ अफ्रीका की टीम 342 रन पर ऑलआउट हो गई. एडेन मार्करम ने 115 रन की पारी खेली. इसके अलावा डीन एल्गर ने 71 रन बनाए. वेस्टइंडीज के अल्जारी जोसेफ ने दोनों ओपनर्स को आउट किया. आईपीएल में मुंबई इंडियंस की ओर से खेलते हुए अपना नाम बनाने वाले इस गेंदबाज ने पूरे मैच में शानदार गेंदबाजी की और 5 विकेट चटकाए. उन्होंने 18.3 ओवर की गेंदबाजी की और 81 रन खर्च किए. केमार रोच, काइल मायर्स, गेब्रियल और जैसन होल्डर ने 1-1 विकेट हासिल किए. 

वेस्टइंडीज की आधी टीम आउट

342 के जवाब में वेस्टइंडीज की शुरुआत अच्छी नहीं रही और 58 के स्कोर पर ही दोनों ओपनर्स पवेलियन लौट गए. क्रैग ब्रेथवेट को कगिसो रबाडा ने बोल्ड मारा तो तेजनरायण चद्रपॉल को जिराल्ड कॉट्जी ने आउट किया. इसके बाद रेयमन रेफर के 62 और ब्लैकवुड के 37 रन की बदौलत वेस्टइंडीज ने 100 के आंकड़े को पार किया. जर्मन ब्लैकवुड 122 के स्कोर पर आउट हुए. रोस्टन चेज 22 रन बनाकर रबाडा का शिकार हुए. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement