Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

SA Vs WI: कहर ढा रहे गेंदबाजों से अकेला लड़ा ये बल्लेबाज, ठोके टीम के लिए सबसे ज्यादा रन

Brandon King 72 Runs Inning: साउथ अफ्रीका के गेंदबाजों के सामने वेस्टइंडीज की पारी ताश के पत्तों की तरह ढह गई लेकिन ब्रेंडन किंग एक छोर से डटे रहे.

SA Vs WI: कहर ढा रहे गेंदबाजों से अकेला लड़ा ये बल्लेबाज, ठोके टीम के लिए सबसे ज्यादा रन

Brandon King 72 Runs SA Vs WI 3RD ODI Scorecard

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: साउथ अफ्रीका और ऑस्ट्रेलिया (SA Vs WI ODI) के बीच तीसरा वनडे सेनवेस पार्क में खेला जा रहा है. साउथ अफ्रीका के गेंदबाजों ने शुरुआत में विकेट निकालने में संघर्ष करना पड़ा लेकिन उसके बाद कैरेबियाई टीम के मध्यक्रम की कमजोरी फिर खुलकर सामने आ गई. पूरी टीम 50 ओवर नहीं खेल पाई और 48.2 ओवर में 260 के स्कोर पर पारी खत्म हो गई. हालांकि जब 8 बल्लेबाज 20 के स्कोर तक नहीं पहुंचे ऐसे ग्राउंड पर ब्रेंडन किंग ने जुझारू पारी खेली और अकेले 72 रन ठोक डाले. 

Brandon King ने खेली किंग साइज पारी 
ब्रेंडन किंग ने तीसरे वनडे में (SA Vs WI) 72 गेंदों में 72 रनों की पारी खेली जिसकी बदौलत ही उनकी टीम 250 का आंकड़ा छू सकी. किंग के अलावा सिर्फ निकोलस पूरन (39) और जेसन होल्डर (36) ही रन बना पाए. 72 के स्कोर पर तेज गेंदबाज लुंगी एन्गिडी ने उन्हें पवेलियन लौटाया. टीम के 8 बल्लेबाज 20 के स्कोर तक नहीं पहुंच सके. किंग ने अपनी शानदार पारी में 11 चौके और एक छक्का भी लगाया. 

यह भी पढ़ें: SA Vs WI: वेस्टइंडीज से हार का साउथ अफ्रीका लेगी बदला या घर में खाएगी मुंह की, भारत में यहां देखें लाइव

सीरीज के लिए निर्णायक है यह मैच
दोनों ही टीमों के लिए यह मुकाबला निर्णायक है. साउथ अफ्रीका को घर में दूसरे वनडे में वेस्टइंडीज ने हराया था. पहला मैच बारिश की वजह से रद्द हो गया था. साउथ अफ्रीका अगर यह मैच जीतती है तो वह सीरीज बराबर कर पाएगी जबकि वेस्टइंडीज के पास घर में प्रोटियाज को हराने का सुनहरा मौका है. इससे पहले टेस्ट सीरीज में कैरेबियाई टीम को 2-0 से शर्मनाक हार मिली थी. 

यह भी पढे़ं: Ind Vs Aus: भारत के लिए चेपॉक में अग्निपरीक्षा, जानें घर बैठे मोबाइल या टीवी पर कैसे देखे पाएंगे लाइव घमासान  

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement