Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

SA Vs WI 3RD ODI Scorecard: हैनरिक क्लासन के क्लासिक शतक के दम पर जीती साउथ अफ्रीका, सीरीज भी की बराबर

SA Vs WI Live Scorecard: सेनवेस पार्क में साउथ अफ्रीका और वेस्टइंडीज के बीच तीसरा और निर्णायक मुकाबला बेहद रोमांचक रहा है.

SA Vs WI 3RD ODI Scorecard: हैनरिक क्लासन के क्लासिक शतक के दम पर जीती साउथ अफ्रीका, सीरीज भी की बराबर

SA Vs WI 3rd ODI Live Scorecard

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: साउथ अफ्रीका और वेस्टइंडीज (SA Vs WI 3RD ODI) के बीच वनडे सीरीज का तीसरा और आखिरी मुकाबला खेला जा रहा है. वेस्टइंडीज के लिए यह सीरीज जीतने का मौका है जबकि साउथ अफ्रीका के लिए घर में सम्मान बचाने की चुनौती. साउथ अफ्रीका ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया है. इस मुकाबले के सभी अपडेट्स और पल-पल की डिटेल के लिए जुड़े रहें. 

SA Vs WI Live Cricket Score Updates

4 विकेट से साउथ अफ्रीका ने जीता मैच 
हैनरी क्लासन ने शानदार शतकीय पारी खेली और अंत तक नॉट आउट रहे. उनकी इनिंग की बदौलत साउथ अफ्रीका ने 4 विकेट से मैच जीत लिया है.

43 ओवर के बाद गिरे 8 विकेट 
शुरुआत में तेजी से रन बनाने के बाद वेस्टइंडीज के रनों की रफ्तार पर लगाम लग गई है. 43 ओवर के बाद 220 रन पर वेस्टइंडीज के 8 विकेट गिर गए.

निकोलस पूरन थे आखिरी उम्मीद 
निकोलस पूरन अच्छी लय में थे लेकिन 39 रन के स्कोर पर उन्हें मार्को जेनसन ने चलता कर दिया. इसके साथ ही वेस्टइंडीज की गेम में वापसी की उम्मीद भी खत्म.

वेस्टइंडीज को बैक टू बैक झटके
ब्रेंडन किंग 72 रनों की पारी खेलकर आउट हुए और इसके साथ ही वेस्टइंडीज को बैक टू बैक झटके लगे शुरू हुए. मध्यक्रम पूरी तरह से बिखर गया.

वेस्टइंडीज को लगा दूसरा झटका 
समराह ब्रुक्स रनआउट हुए और 110 के स्कोर पर वेस्टइंडीज को दूसरा झटका लगा है. हालांकि दूसरे छोर से ब्रेंडन किंग अभी भी डटे हुए हैं. 

वेस्टइंडीज तेजी से बना रही रन 
पहला विकेट गिरने के बाद संभली वेस्टइंडीज की पारी. ब्रेंडन किंग और समराह ब्रुक्स तेजी से स्कोरबोर्ड आगे बढ़ा रहे हैं. दोनों के बीच 42 गेंदों में 36 रनों की पार्टनरशिप हो चुकी है. वेस्टइंडीज का स्कोर 14 ओवर के बाद 1 विकेट के नुकसान पर 75 रन तक पहुंचा.

वेस्टइंडीज को लगा पहला झटका 
वेस्टइंडीज की शुरुआत अच्छी नहीं रही और 39 के स्कोर पर पहला झटका लग गया है. काइली मेयर्स को लुंगी एन्गिडी ने पवेलियन भेजा. साउथ अफ्रीका की कोशिश अब जल्दी-जल्दी विकेट निकालकर दबाव बनाने की होगी.

साउथ अफ्रीका ने जीता टॉस
साउथ अफ्रीका ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया है. इस ग्राउंड पर शुरुआती ओवर्स में पेसर्स के लिए मौका होता है. शुरुआत में तेज गेंदबाजों को पेस और बाउंस मिलेगी. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement