Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

SA Vs WI 3RD T20: सीरीज जीतने के लिए किसको देंगे रोवमन पॉवेल और एडन मार्करम मौका, ऐसी हो सकती है प्लेइंग 11

SA Vs WI 3RD T20 Playing 11: साउथ अफ्रीका और वेस्टइंडीज के बीच तीसरे टी20 में विनिंग प्लेइंग 11 तय करने में दोनों कप्तानों को काफी विचार करना होगा.

SA Vs WI 3RD T20: सीरीज जीतने के लिए किसको देंगे रोवमन पॉवेल और एडन मार्करम मौका, ऐसी हो सकती है प्लेइंग 11

SA Vs WI 3RD T20 Playing 11

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: साउथ अफ्रीका और वेस्टइंडीज के बीच (SA Vs WI T20) टी20 सीरीज का तीसरा और आखिरी मुकाबला मंगलवार को खेला जाएगा. जोहान्सबर्ग की वांडर्स पिच पर होने वाला मैच सीरीज का निर्णायक मुकाबला है. दोनों ही टीमों के लिए सही प्लेइंग 11 चुनना बहुत अहम है. एडन मार्करम के पास पावर हिटर्स की कमी नहीं है और गेंदबाजी में भी टी20 के बेहतरीन विकल्प हैं. दूसरी ओर 2 बार की टी20 वर्ल्ड कप विजेता टीम वेस्टइंडीज के पास भी एक से बढ़कर एक बड़े नाम हैं.  

SA Vs WI 3RD T20 Playing 11
साउथ अफ्रीका और वेस्टइंडीज की प्लेइंग 11 की बात करें तो इसमें ज्यादा बदलाव दिखने की उम्मीद नहीं है. पिछला मुकाबला हाई स्कोरिंग था और असल परेशानी गेंदबाजी की रही थी. वेस्टइंडीज की गेंदबाजी की बात करें तो अल्जारी जोसेफ के साथ अकील होसेन और शेल्डन कॉटरेल पर पूरी जिम्मेदारी होगी. दूसरी ओर अगर प्रोटियाज टीम की बात करें तो एनरिक नॉर्त्जे के ऊपर तेज गेंदबाजी की जवाबदेही रहेगी. वहीं तबरेज शम्सी से उन्हें अच्छा साथ मिल सकता है. बल्लेबाजी में साउथ अफ्रीका के पास क्विंटन डि कॉक, एडन मार्करम और राइली रूसो जैसे खिलाड़ी हैं. कैरेबियाई टीम की पहचान ही उसकी पावर हिटिंग है. ब्रैंडन किंग, जॉनसन चार्ल्स, निकोलस पूरन जैसे कई खिलाड़ी हैं. पिछले मुकाबले में रोवमन पॉवेल ने शतक भी जड़ा था. 

यह भी पढें: नीतीश राणा का बॉलीवुड कनेक्शन जान रह जाएंगे हैरान, जानें क्या रिश्ता है KKR के कप्तान का गोविंदा से 

ऐसी हो सकती है प्लेइंग 11
SA: क्विंटन डि कॉक (wk), रीज़ा हेंड्रिक्स, राइली रूसो, एडन मार्करम (c), हेनरिक क्लासेन, डेविड मिलर, वेन पार्नेल, सिसंडा मगाला, ब्योर्न फोर्टुइन, एनरिक नॉर्त्जे, तबरेज शम्सी.

WI: काइल मेयर्स, ब्रैंडन किंग, जॉनसन चार्ल्स, निकोलस पूरन (wk), रोवमैन पॉवेल (c), रोस्टन चेज़, रोमारियो शेफर्ड, ओडियन स्मिथ, शेल्डन कॉटरेल, अकील होसेन, अल्ज़ारी जोसेफ.

यह भी पढ़ें: MS Dhoni ने फैंस के लिए स्टेडिटयम में खुद पेंट की कुर्सियां, वीडियो देख इमोशनल हुए फैंस 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement