Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

SA20: Faf Du Plessis ने पकड़ा हैरतंगेज कैच, कमेंटेटर समेत फैंस भी देखकर रह गए दंग, देखें वीडियो

SA20 के 17वें मुकाबले में Joburg Super Kings ने Sunrisers Eastern Cape को 5 विकेट से हराकर सीजन की तीसरी जीत दर्ज की.

SA20: Faf Du Plessis ने पकड़ा हैरतंगेज कैच, कमेंटेटर समेत फैंस भी देखकर रह गए दंग, देखें वीडियो

sa20 faf du plessis outstanding catch in sunrisers eastern cape vs joburg super kings match sec vs jsk

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: शनिवार की शाम को SA20 क्रिकेट लीग में सनराइजर्स ईस्टर्न केप (Sunrisers Eastern Cape) और जॉबर्ग सुपर किंग्स (Joburg Super Kings) की टीमें आमने-सामने हुईं. इस मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) की फ्रेंचाइजी वाली जॉबर्ग सुपर किंग्स ने ईस्टर्न केप को 5 विकेट से हरा दिया लेकिन मैच के ज्यादा सुपर किंग्स (Super Kings) के कप्तान फाफ डु प्लेसिस (Faf Du Plessis) की चर्चा हो रही है. फाफ ने इस मुकाबले में 37 रन की पारी खेली लेकिन तारीफ उनकी बल्लेबाजी की नहीं बल्कि फिटनेश की हो रही है. इस मैच में उन्होंने पीछे भागते हुए एक शानदार कैच लपका जिसे देख फैंस के साथ कमेंटेटर भी हैरान रह गए. 

BBL 12: हांगकांग के इस खिलाड़ी ने छुड़ाए कंगारू गेंदबाजों के छक्के, वीडियो देख भूल जाएंगे सूर्या-डिविलियर्स के शॉट

फाफ डु प्लेसिस ने टॉस जीता और पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. सनराइजर्स ईस्टर्न केप की शुरुआत खराब रही और 16 के स्कोर पर ही दो विकेट गए. एडेन मार्करन, ट्रिस्टन स्टब्स और मार्को यानसन जैसे बल्लेबाज भी ज्यादा देर टिक नहीं सके. एडम रोसिंगटन के 40 और जेम्स फुलर के 27 रन की बदौलत टीम 127 तक पहुंचने में सफल रहीं लेकिन पूरी टीम 20 ओवर भी नहीं खेल सकी और 18.4 ओवर में ढेर हो गई. इस दौरान फाफ ने वान डर मर्व का शानदार कैच लपका और उन्हें पवेलियन की राह दिखाई. 

जेराल्ड कोटज़ी ने 3.4 ओवर में 24 रन देकर 4 विकेट चटकाए तो फंगिसो ने 4 ओवर में सिर्फ 20 रन देकर 4 विकेट हासिल किए. 128 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी जॉबर्ग सुपर किंग्स की शुरुआत भी अच्छी नहीं रही और तीसरे ओवर में ही रीजा रेनरिक्स 6 रन बनाकर आउट हो गए. इसके बाद फाफ डु प्लेसिस और नील ब्रैंड के बीच अर्धशतकीय साझेदारी हुई. दोनों के आउट होने के बाद लिउस डु प्लोय ने 40 गेंदों में 47 रन बनाकर टीम को जीत दिला दी.  

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement