Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING

SA20 League 2024: लगातार दूसरी बार खिताब जीतने पर बेहद खुश हुई सनराइजर्स की मालिक Kavya Maran, जानिए क्या कहा

SA20 League 2024: साउथ अफ्रीका टी20 लीग 2024 का फाइनल मुकाबले में सनराइजर्स ईस्टर्न केप ने डरबन सुपर जायंट्स को 79 रनों से हरा दिया और लगातार दूसरा खिताब अपने नाम किया है, जिसके बाद सनराइर्स की सीईओ काव्या मारन ने अपनी खुशी जाहिर की है.

Latest News
SA20 League 2024: लगातार दूसरी बार खिताब जीतने पर बेहद खुश हुई सनराइजर्स की मालिक Kavya Maran, जानिए क्या कहा

SA20 League 2024, Kavya Maran, Sunerisers Eastern Cape

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

साउथ अफ्रीका टी20 लीग 2024 में फाइनल मुकाबला सनराइजर्स ईस्टर्न केप और डरबन सुपर जायंट्स के बीच बीती रात यानी शनिवार 10 फरवरी को खेला गया था. एडन मार्करम की अगुवाई वाली टीम सनराइजर्स ने 79 रनों से डरबन को हराकर खिताब अपने नाम कर लिया. इससे पहले सीजन में भी सनराइजर्स ने ही खिताब जीता था. मार्करम ने एसए20 लीग में लगातार दूसरी बार अपनी कप्तानी में ट्रॉफी दिलाई है. लगातार दूसरी बार खिताब जीतने के बाद सनराइजर्स की सीईओ काव्या मारन ने अपनी खुशी जाहिर की है. आइए जानते हैं कि उन्होंने क्या कहा है. 

यह भी पढ़ें- सनराइजर्स ने लगातार दूसरी बार जीता SA20, मार्को यानसन ने फाइनल में झटके 5 विकेट

साउथ अफ्रीका टी20 लीग का लगातार दूसरा खिताब जीतने के बाद काव्या मारन ने कहा, "ये बैक टू बैक दूसरा कप है. मैं लगातार दूसरी बार खिताब जीतने से बेहद खुश हूं. मुझे यकीन नहीं हो रहा है कि हमने लगातार दूसरा खिताब जीता है. टीम ने काफी शानदार प्रदर्शन किया है. खिलाड़ियों ने ये पूरे सीजन काफी अच्छा खेला है और हमारी टीम काफी मजबूत थी. टीम ने बैट और बॉल दोनों से काफी अच्छा किया है. आखिरी में टीम की मेहनत काम आई और हमने लगातार दूसरी बार खिताब भी जीत लिया है. मैं टीम के खिलाड़ियों के लिए बेहद खुश हूं कि उन्होंने इतना अच्छा खेल खेला. धन्यवाद"

लगातार दूसरी बार चैंपियन बनी सनराइर्जस 

साउथ अफ्रीका का पहला सीजन पिछले साल जनवरी-फरवरी 2023 में खेला गया था. फाइनल में प्रिटोरिया कैपिटल्स और सनराइजर्स की भिड़ंत हुई थी. सनराइजर्स ने खिताबी मुकाबला आसानी से 4 विकेट से अपने नाम किया था. हालांकि उसके अगले साल 2024 में एक बार फिर सनराइजर्स ने खिताब अपने नाम कर लिया है. एडन मार्करम ने अपनी कप्तानी में टीम को लगातार दूसरी बार चैंपियन बनाया है. 

ऐसा रहा फाइनल मुकाबला

सनराइजर्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवरों में 3 विकेट के नुकसान पर 204 रन बनाए थे. टीम के लिए सभी बल्लेबाज ने रन बनाए. सिर्फ डेविड मलान 6 रन बनाकर पवेलियन लौट गए थे. इसके अलावा दो बल्लेबाजों ने अर्धशतकीय पारी खेली थी. इसके जवाब में डरबन 205 रनों के विशाल लक्ष्य का पीछा करते हुए 17 ओवरों में ही ढेर हो गई और सिर्फ 115 रन ही बना सकी. सनराइजर्स के स्टार गेंदबाज मार्को यानसन ने 5 विकेट अपने नाम किए और विपक्षी टीम के बल्लेबाजों को घुटने टेकने पर मजबूर कर दिया और मैच को 79 रनों से अपने नाम कर लिया. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement