Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

चैंपियन बेटियों के सम्मान में क्रिकेट के भगवान ने कही दिल छू लेने वाली बात, देखें कैसे बढ़ाया हौसला

Tendulkar Felicitates Women U-19 World Cup Winner Team: अहमदाबाद में अंडर-19 वर्ल्ड कप विनर टीम का सम्मान किया गया जिसमें सचिन तेंदुलकर भी शामिल हुए. 

चैंपियन बेटियों के सम्मान में क्रिकेट के भगवान ने कही दिल छू लेने वाली बात, देखें कैसे बढ़ाया हौसला

sachin felicitates women u19 world cup winning team

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) ने अहमदाबाद में अंडर-19 महिला क्रिकेट टीम का सम्मान किया. उन्होंने वर्ल्ड कप जीतकर आईं चैंपियन बेटियों का स्वागत करते हुए कहा कि आपने जो उपलब्धि हासिल की है उस पर पूरे देश को गर्व है. न्यूजीलैंड के साथ तीसरे टी20 से पहले चैंपियन बेटियों के लिए सम्मान कार्यक्रम आयोजित किया गया था. इस दौरान नरेंद्र मोदी स्टेडियम में हर ओर सचिन-सचिन का नाम गूंज रहा था. 

सचिन तेंदुलकर ने कहा, 'आप पर पूरे देश को गर्व है'
चैंपियन बेटियों पर पूरे देश की तरह सचिन तेंदुलकर को भी नाज है. क्रिकेट करियर के साथ मास्टर ब्लास्टर हमेशा अपनी सादगी और विनम्रता के लिए भी चर्चित रहे हैं और एक बार फिर इसक झलक दिखी.उन्होंने अंडर-19 महिला टीम को सम्मानित करते हुए कहा, 'आप लोगों पर पूरे देश को गर्व है और आने वाली वक्त में आप सब बहुत से लोगों के लिए प्रेरणा बनने वाली हैं.'

उन्होंने यह भी कहा कि भविष्य में खेलों की दुनिया में महिलाओं की भागीदारी भी बढ़ेगी और इस जीत से बहुत सी लड़कियों को स्पोर्ट्स की दुनिया में करियर बनाने की प्रेरणा मिलेगी. 

यह भी पढ़ें: मिस्टर 360 सूर्या ने घुटनों के बल लगाया ऐसा छक्का, वीडियो देख कहेंगे शॉट नहीं ये तो रॉकेट उड़ाया है

Ind vs NZ 3RD T20 में शुभमन गिल ने ठोका शतक 
भारत बनाम न्यूजीलैंड तीसरे टी20 में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने आई भारतीय टीम ने विस्फोटक अंदाज में रन बनाए. इस मुकाबले में शुभमन गिन ने अपने टी20 करियर का पहला शतक भी लगाया है. इस शतक के साथ ही उन्होंने कई बड़े रिकॉर्ड भी अपने नाम कर लिए हैं. वह टी20 में सबसे कम इनिंग में शतक लगाने वाले बल्लेबाज बन गए हैं. उन्होंने अपना छठा मैच खेलते हुए ही शतक लगाया है. इसके साथ ही 123 रन बनाकर नाबाद लौटे गिल टी20 में सर्वाधिक निजी स्कोर बनाने वाले भारतीय बल्लेबाज भी बन गए हैं.  

यह भी पढ़ें: Shubman Gill 100: फिर कहर बनकर टूटे शुभमन गिल, 193 का स्ट्राइक, ठोके 10 चौके और 6 छक्के

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement