Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Sachin Tendulkar: फ्लाइट में हर ओर सचिन...सचिन का शोर, वीडियो देख आपको भी आ जाएगी पुराने दिनों की याद 

Sachin Tendulkar Flight Video: पूर्व क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसमें फैंस उनका नाम लेकर स्वागत कर रहे हैं.

Sachin Tendulkar: फ्लाइट में हर ओर सचिन...सचिन का शोर, वीडियो देख आपको भी आ जाएगी पुराने दिनों की याद 

sachin tendulkar viral video

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) को क्रिकेट से रिटायर हुए लगभग एक दशक होने को है. हालांकि, आज भी फैंस मास्टर ब्लास्टर को भूले नहीं हैं और कहीं भी हों उनका जोरदार स्वागत करते हैं. ऐसा ही कुछ एक बार फिर प्लेन में हुआ जब हर ओर सचिन...सचिन की आवाज आ रही थी. फ्लाइट में सवार सभी यात्री पूर्व क्रिकेटर को अपने बीच पाकर खुश थे और उनका जोरदार स्वागत किया. इसके बाद उन्होंने ट्विटर पर भी फैंस का शुक्रिया अदा करते हुए वीडियो शेयर किया है. 

Sachin Tendulkar ने शेयर किया वीडियो 
सचिन तेंदुलकर ने फ्लाइट के सभी यात्रियों का शुक्रिया अदा करते हुए वीडियो शेयर किया, 'कुछ देर पहले फ्लाइट में मौजूद सभी लोगों का शुक्रिया जो बार-बार मेरा नाम पुकार रहे थे. इसने मुझे उन दिनों की याद दिला दी जब मैं बैंटिंग के लिए आ रहा था. सीटबेल्ट साइन ऑन होने की वजह से मैं उठकर आप सबका स्वागत नहीं कर पाया, इसका दुख है. यहां से सबको एक बार हेलो कर रहा हूं.'

क्रिकेट के महानतम खिलाड़ियों में शुमार सचिन तेंदुलकर के फैंस दुनिया भर में मौजूद हैं और आज भी उनकी पारियों को याद करते हैं. सचिन दुनिया के किसी भी हिस्से में हों क्रिकेट फैंस उन्हें देखकर उत्साहित हो जाते हैं. 

यह भी पढ़ें: 34 रन बनाने में ऑस्ट्रेलिया के छूटे पसीने, 13 रन देकर रबाडा ने झटके 4 विकेट

सचिन के बेटे अर्जुन भी इन दिनों हैं चर्चा में 
सचिन तेंदुलकर की विरासत को आगे बढ़ाने की तैयारी में उनके बेटे अर्जुन तेंदुलकर खूब मेहनत कर रहे हैं. हाल ही में उन्होंने गोवा की तरफ से खेलते हुए पहला रणजी शतक लगाया है. अर्जुन ने डेब्यू रणजी मैच में शतक लगाकर पिता की तरह ही कीर्तिमान रचा है. मास्टर ब्लास्टर ने भी अपने डेब्यू रणजी मैच में शतक जड़ा था. इंटरनेशनल क्रिकेट में तेंदुलकर के नाम कई बड़े रिकॉर्ड हैं जिनमें 100 शतकों का रिकॉर्ड भी शामिल है. वनडे क्रिकेट में पहला दोहरा शतक लगाने का कीर्तिमान भी सचिन के नाम है.

यह भी पढ़ें: कमिंस और स्टार्क के तूफान में उड़ी साउथ अफ्रीका, 99 पर पूरी टीम ढेर

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement