Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Sachin ने Anjali और Sara के साथ शेयर की तस्वीर, कमेंट में इस क्रिकेटर को ढूंढने लगे लोग

Sachin Tendulkar ने शुक्रवार को इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की, जिसमें वह सारा तेंदुलकर और अंजली के साथ कुछ पकाते हुए नजर आ रहे हैं.

Sachin ने Anjali और Sara के साथ शेयर की तस्वीर, कमेंट में इस क्रिकेटर को ढूंढने लगे लोग

sachin tendulkar shared a cooking photo with anjali tendulkar and sara tendulkar fans missing shubman gill

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: इंडियन प्रीमियर लीग (Indian Premier League) 2023 में सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) के बेटे अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulkar) उनकी विरासत को आगे बढ़ाने के लिए मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) को ज्वाइन कर चुके हैं. हाल ही में उन्होंने अपना डेब्यू किया था और उनको डेब्यू कैप उस खिलाड़ी ने दी, जिसे कई साल पहले सचिन तेंदुलकर ने डेब्यू कैप दी थी. हालांकि आज भी सचिन तेंदुलकर के प्रति फैंस के बीच दीवानगी कम नहीं हुई है. जहां भी सचिन जाते हैं, फैंस उनसे मिलने या उनके साथ सेल्फी के लिए घेर लेते हैं. 24 अप्रैल को सचिन ने इसी वजह से ऐसी जगह अपना 50वां जन्मदिन मनाया, जहां वो एकांत में अपने परिवार के साथ समय बिता सकें. हालांकि इस दौरान अर्जुन तेंदुलकर को उन्होंने काफी मिस किया. 

ये भी पढ़ें: कोहली-गंभीर की लड़ाई में किसने क्या बोला? सहवाग ने बेन स्टोक्स से जोड़कर बताई पूरी बात 

24 अप्रैल को सचिन तेंदुलकर ने अपना 50वां जन्मदिन मनाया. इस दो दिन पहले उन्होंने मुंबई के फैंस को निराश नहीं किया और 22 अप्रैल को केक काटा. 24 अप्रैल को सचिन एक गांव में चले गए. उनके साथ उनकी पत्नी अंजली तेंदुलकर और बेटी सारा तेंदुलकर भी मौजूद रहीं. सचिन तेंदुलकर ने शुक्रवार को इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की, जिसमें सचिन तेंदुलकर चुल्हा फूंकते हुए नजर आ रहे हैं. उनके साथ उनकी पत्नी अंजलि और बेटी सारा भी नजर आ रही हैं. हालांकि इस पोस्ट में फैंस ने शुभमन गिल को ढूंढना शुरू कर दिया. 

सचिन ने इंस्टाग्रान पर शेयर किए पोस्ट में लिखा, "आप रोज जिंदगी के 50 साल पूरे नहीं करते हैं लेकिन जब ऐसा करते हैं तो इसका जश्न मनाना तो बनता है और उनके साथ, जो आपके लिए सबसे अधिक महत्वपूर्ण है. हाल ही में मैंने एक गांव में अपनी टीम और परिवार के साथ अपना 50वां जन्मदिन मनाया. इस दौरान उन्होंने अर्जुन को मिस किया. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement