Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

पूर्व कप्तान ने लगाई Ramiz Raja को लताड़, कहा- बच्चों की तरह कर रहे हैं व्यवहार

Salman Butt's Reaction on Ramiz Raja: पाकिस्तान के पूर्व कप्तान सलमान बट ने रमीज राजा की आलोचना की और शालीनता दिखाने की सलाह दी.

पूर्व कप्तान ने लगाई Ramiz Raja को लताड़, कहा- बच्चों की तरह कर रहे हैं व्यवहार

salman butt lashes out at former pcb chief ramiz raja said he is behaving like a kid

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में शर्मनाक हार के बाद रमीज राजा (Ramiz Raja) को पीसीबी (Pakistan Cricket Board) के अध्यक्ष पद से हटा दिया गया. उनकी जगह पाकिस्तान के खेल पत्रकार नजम सेठी (Nazam Sethi) को पीसीबी का नया चेयरमैन बनाया गया है. जिसके बाद से पूर्व चेयरमैन अपनी नाराजगी जाहिर करते नजर आए. यही नहीं उन्होंने बोर्ड के सदस्यों पर सवाल खड़े कर दिए. लेकिन पाकिस्तान के पूर्व कप्तान सलमान बट (Salman Butt) ने उनकी क्लास लगाई है और शालीनता बर्तने की सलाह दी है. उन्होंने पूर्व पीसीबी प्रमुख रमीज राजा की आलोचना करते हुए कहा है कि वह उस बच्चे की तरह व्यवहार कर रहे हैं. 

BBL 12: Aaron Finch ने फिर मचाया हाहाकार, मैदान पर कर दी छक्के-चौकों की बरसात

आपको बता दें कि रमीज राजा के नेतृत्व में पाकिस्तान क्रिकेट टीम के एशिया कप के फाइनल में श्रीलंका, टी20 वर्ल्ड कप के फाइनल में इंग्लैंड और फिर इंग्लैंड के खिलाफ ही टेस्ट सीरीज में 3-0 से शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा था. सीरीज खत्म होते ही रमीज राजा की किस्मत बदल और वह अर्श से फर्श पर आ गिरे. उनकी कुर्सी छिन गई और नजम सेठी को नया पीसीबी प्रमुख बना दिया गया. जिसके बाद रमीज राजा ने नजम सेठी को नए पीसीबी प्रमुख बनाए जाने पर नाराजगी व्यक्त की थी. 

रमीज राजा की लगाई क्लास

राजा ने कहा था कि नए बोर्ड के सदस्यों को पाकिस्तान क्रिकेट की बेहतरी में कोई दिलचस्पी नहीं है और वे सिर्फ अधिकार चाहते हैं. जिस पर पूर्व कप्तान सलमान बट ने कहा, 'लोगों को पहले भी बर्खास्त किया गया है, लेकिन किसी ने कभी इस तरह से प्रतिक्रिया नहीं दी है. वह उस बच्चे की तरह व्यवहार कर रहे हैं, जिसका खिलौना छीन लिया जाता है.' अपने यूट्यूब चैनल पर बात करते हुए सलमान बट ने कहा कि रमीज राजा को कुछ शालीनता दिखाने और कमेंट्री जैसे अपने अन्य स्किल्स पर ध्यान देने की जरूरत है. 

बट ने कहां कमेंट्री करने पर करे विचार

बट ने कहा, 'उनके पास कई स्किल्स हैं और उन्हें अब कमेंट्री करने पर विचार करना चाहिए. उन्हें इस तरह के बयान नहीं देने चाहिए और कुछ शालीनता दिखाने की जरूरत है. रमीज राजा भाग्यशाली थे कि नई सरकार ने सत्ता में आने के बाद उन्हें कई महीनों तक काम करने का मौका दिया, जो आमतौर पर नहीं होता है. यह पहली बार है कि नई सरकार ने अध्यक्ष को सीधे बर्खास्त नहीं किया. न केवल उन्होंने उन्हें सीधे नहीं हटाया, बल्कि उसका समर्थन भी किया. रमीज को हटाने की बात चल रही थी. यह रातोरात नहीं हुआ.'

नजम सेठी के प्रमुख बनने के बाद टीम में भी बड़े बदलाव दिखे. जहां तीन साल बाद टेस्ट में सरफराज अहमद की वापसी हुई तो तेज गेंदबाज हसन अली को भी टीम में चुना गया. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement