Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Sam Curran Punjab Kings: आईपीएल के सबसे महंगे खिलाड़ी सैम करन का पंजाब किंग्स ने किया देसी स्वागत, आप भी देखें यह अंदाज 

Punjab Kings Tweet For Sam Curran: आईपीएल इतिहास में सबसे महंगे खिलाड़ी बनने पर सैम करन ने ट्वीट किया. पंजाब किंग्स ने भी मजेदार जवाब दिया है.

Sam Curran Punjab Kings: आईपीएल के सबसे महंगे खिलाड़ी सैम करन का पंजाब किंग्स ने किया देसी स्वागत, आप भी देखें यह अंदाज 

Punjab Kings Tweet For Sam curran IPL 2023 Mini Auction

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: आईपीएल 2023 मिनी ऑक्शन (IPL 2023 Mini Auction) में सैम करन पर बंपर बोली लगी. पंजाब किंग्स ने आईपीएल के इतिहास में सबसे महंगी बोली लगाकर 18.5 करोड़ में सैम करन (Sam Curran) को खरीदा है. इसके बाद फ्रेंचाइजी का शुक्रिया अदा करते हुए उन्होंने ट्वीट किया जिस पर टीम के ट्विटर अकाउंट से बहुत मजेदार जवाब दिया है. सोशल मीडिया पर फैंस इस ट्वीट के खूब मजे ले रहे हैं. 

Sam Curran का फिल्मी स्टाइल में हुआ स्वागत
दरअसल सैम करन ने पंजाब किंग्स से जुड़ने पर ट्वीट किया, 'जहां से यह शुरू हुआ था वहीं पहुंच गया, आने वाले दिनों को लेकर बहुत उत्साहित हूं.'

इसके जवाब में फ्रेंचाइजी ने फिल्म कभी खुशी कभी गम के एक सीन की तस्वीर लगाकर उनके लिए वेलकम लिखा है. फैंस इस पर खूब मजे ले रहे हैं. 

यह भी पढ़ें: आईपीएल के सबसे महंगे खिलाड़ी सैम करन की गर्लफ्रेंड हैं पूरी बॉर्बी डॉल, हॉटनेस में देती बड़े स्टार्स को मात

पुरानी फ्रेंचाइजी ने भी सैम को कहा बेस्ट ऑफ लक 
सैम करन के लिए चेन्नई सुपर किंग्स ने भी बोली लगाने में दिलचस्पी दिखाई थी. इस बार वह पंजाब के लिए खेलेंगे लेकिन पहले चेन्नई के लिए खेल चुके हैं. पुरानी फ्रेंचाइजी ने भी अपने सुपरस्टार को बेस्ट ऑफ लक विश किया है. 

वर्ल्ड कप 2022 में इंग्लैंड के ऑलराउंडर का रहा था शानदार प्रदर्शन 
वर्ल्ड कप 2022 में फाइनल मुकाबले में उन्होंने 3 अहम विकेट चटकाए थे और उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच का अवॉर्ड भी मिला था. प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट का अवॉर्ड भी सैम ने ही जीता था. टी20 क्रिकेट के मौजूदा दौर के बेहतरीन ऑलराउंडर में इस युवा खिलाड़ी का नाम आता है. पहले से ही उम्मीद की जा रही थी कि उन पर पैसों की बारिश हो सकती है और ऐसा ही हुआ. अब वह आईपीएल इतिहास के सबसे महंगे खिलाड़ी बन गए हैं. 

यह भी पढ़ें: इंग्लैंड के खिलाड़ियों का एकतरफा चला सिक्का, 3 पर लुटाए गए 48 करोड़ रुपए

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement