Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Sandeep Lamichhane Rape case: रेप केस में फंसे नेपाल क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान इस दिन करेंगे सरेंडर, खुद दी जानकारी

Sandeep lamichhane rape case: नेपाल क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान संदीप लामीछाने ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर दी सरेंडर की जानकारी.

Sandeep Lamichhane Rape case: रेप केस में फंसे नेपाल क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान इस दिन करेंगे सरेंडर, खुद दी जानकारी

संदीप लामीछाने रेप केस

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: नेपाल क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान संदीप लामीछाने के लिए मुसीबतें कम होने का नाम नहीं ले रही है. नेपाल पुलिस की दरख्वास्त के बाद कुछ दिन पहले इंटरपोल ने संदीप को नाबालिग के साथ रेप के आरोप में नोटिस जारी कर उनसे देश लौटने को कहा था. वहीं अब संदीप की ओर से भी इस मामले में बड़ा अपडेट आया है और उन्होंने आखिरकार ये साफ कर दिया है कि वो इस केस के लिए नेपाल किस तारीख आने वाले हैं. संदीप ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर जानकारी दी है कि वो 6 अक्टूबर को नेपाल लौट आएंगे और सरेंडर कर देंगे.

संदीप लामिछाने पर पिछले महीने एक नाबालिग ने रेप का गंभीर आरोप लगाया था. जिसके चलते लड़की की शिकायत और मेडिकल जांच के बाद पुलिस ने संदीप के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया था. संदीप उस वक्त केन्या में क्रिकेट टूर्नामेंट में हिस्सा ले रहे थे.

IPL खेलने वाले नेपाल के पहले क्रिकेटर

संदीप लामिछाने का नेपाल क्रिकेट में बड़ा नाम है और अपने देश के लिए आईपीएल खेलने वाले पहले क्रिकेटर हैं. संदीप को दिल्ली कैपिटल्स ने साल 2018 में 20 लाख की बेस प्राइस पर खरीदा था. संदीप के आईपीएल में आने के बाद से ही वो नेपाल क्रिकेट के पोस्टर बॉय बन गए थे. जिस वक्त संदीप की आईपीएल में एंट्री हुई थी तब वो महज 17 साल के थे. 

संदीप के खेल की खूब हुई है तारीफ

संदीप लेग स्पिन गेंदबाज हैं और 2016 में उन्होंने अंडर-19 विश्व कप में अपने प्रदर्शन के बलबूते बड़े-बड़े दिग्ग्जों का ध्यान खींचा था. ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान माइकल क्लार्क ने तो सदीप को टी20 ब्लिट्ज में Kowloon Cantons टीम में भी शामिल किया था.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement