Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Sania Mirza रिटायरमेंट के बाद पहुंची घर, तलाक की खबरों के बीच पति शोएब मलिक को लगाया गले, देखें वीडियो

Sania Shoaib Malik Video: सानिया मिर्जा और शोएब मलिक के अलगाव की खबरों के बीच एक वीडियो वायरल हो रहा है. वह शोएब मलिक को गले लगाती दिख रही हैं.

Sania Mirza रिटायरमेंट के बाद पहुंची घर, तलाक की खबरों के बीच पति शोएब मलिक को लगाया गले, देखें वीडियो

Sania Mirza Viral Video

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: शोएब मलिक और सानिया मिर्जा (Sania Mirza Shoaib Malik Divorce) के अलगाव की खबरें लंबे समय से मीडिया में हैं. हालांकि टेनिस स्टार के रिटायरमेंट पर शोएब ने एक बहुत प्यारा मैसेज उनके लिए लिखा था. रिटायर होने के बाद पहली बार घर पहुंची सानिया का परिवार और दोस्तों ने तिरंगे, बुके और केक के साथ स्वागत किया. उनके लिए सरप्राइज पार्टी रखी गई थी और इसका वीडियो खुद सानिया ने शेयर किया है. वीडियो में वह पति शोएब को भी गले लगाती दिख रही हैं. 

सानिया मिर्जा ने शेयर किया वीडियो 
सानिया मिर्जा ने अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें और वीडियो शेयर किया है. बेटे इजहान के साथ जैसे ही वह घर पहुंचती है परिवार और दोस्त तिरंगे और केक के साथ उनका स्वागत करते हैं. सानिया सबको गले लगाती हैं और इस दौरान वह शोएब मलिक को भी गले लगाते दिख रही हैं. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sania Mirza (@mirzasaniar)

इंस्टाग्राम पर इस सरप्राइज पार्टी का वीडियो खुद उन्होंने शेयर किया है. ऑस्ट्रेलिया ओपन में भारत की टेनिस स्टार ने अपना आखिरी मुकाबला खेला था और वहां से वह दुबई के अपने घर लौटीं तो दोस्तों ने खास पार्टी थ्रो की. 

यह भी पढ़ें: Sania Mirza ने रिटायमेंट स्पीच में नहीं लिया पति का नाम लेकिन शोएब मलिक ने यूं जताया प्यार

खत्म हो गई है सानिया और शोएब में दूरियां?
इस वीडियो के सामने आने के बाद से फैंस के मन में सवाल है कि क्या दोनों के बीच दूरियां खत्म हो गई हैं. हालांकि कपल ने अब तक अपने अलग होने के बारे में कोई खुलासा नहीं किया है. सानिया ने अपने फेयरवेल मैच में भी शोएब मलिक का जिक्र नहीं किया था लेकिन क्रिकेटर ने उनके लिए ट्वीट जरूर किया था. कुछ दिन पहले ही दोनों ने पाकिस्तान में अपना टॉक मिर्जा मलिक शो का शूट पूरा किया है. पाकिस्तान की मीडिया में तो यहां तक दावा किया जा रहा है कि सानिया और शोएब जल्द ही औपचारिक तौर पर अलग होने का ऐलान कर देंगे. 

यह भी पढ़ें: बिहार ने रचा इतिहास, पहली बार प्लेट ग्रुप का जीता फाइनल, अगले सीजन मुख्य दौर में एंट्री

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement