Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Sarfaraz Khan ने शतक के बाद Sidhu Moosewala स्टाइल में चयनकर्ताओं को दिया जवाब, देखें वीडियो

सरफराज खान को लगातार धमाकेदार प्रदर्शन के बाद उन्हें टीम में जगह नहीं मिल रही है. उन्हें ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले दो टेस्ट से भी बाहर रखा गया है.

Sarfaraz Khan ने शतक के बाद Sidhu Moosewala स्टाइल में चयनकर्ताओं को दिया जवाब, देखें वीडियो

sarfaraz khan celebrates his century in sidhu moosewala style after scoring hundred against delhi ranji trophy

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: सरफराज खान (Sarfaraz Khan) पिछले कुछ समय से उन खिलाड़ियों की सूची में शामिल हो गए हैं जो टीम में न रहने के बावजूद काफी चर्चा में रहते हैं. इस खिलाड़ी ने टीम में जगह बनाने के लिए पिछले तीन साल से सबकुछ किया. रणजी ट्रॉफी (Ranji Trophy) में रनों का पहाड़ खड़ा करने वाले सरफराज आज भी टीम इंडिया (Indian Cricket Team) की जर्सी पहनने का इंतजार कर रहे हैं. अंडर 19 के इस स्टार ने मंगलवार को दिल्ली के खिलाफ एक और शतक जड़कर चयनकर्ताओं का ध्यान आकर्षित करने की कोशिश की. 

IND vs NZ ODI Live Streaming: हैदराबाद में फिर होगी छक्के-चौकों की बरसात, जानें कब और कैसे देखें लाइव

शरफराज खान ने मंगलवार को खेले जा रहे रणजी ट्रॉफी के एक मुकाबले में दिल्ली के खिलाफ शतक जड़ दिया. ये इस रणजी सीजन में उनका तीसरा शतक है. इस शतक के बाद उन्होंने सिद्धू मूसेवाला स्टाइल में जश्न मनाया. जिसके बाद स्पोर्ट स्टाफ और कोच ने भी उनकी पारी की तारीफ की. सरफराज की ये पारी तब आई जब मुंबई को जरूरत थी. पहली पारी में मुंबई की टीम 300 के आंकड़े को भी नहीं छू सकी और 293 रन पर आउट हो गई. 

मुंबई ने पहले बल्लेबाजी करते हुए अपना 4 बल्लेबाज सिर्फ 66 के स्कोर पर ही गंवा दिए. इसके बाद सरफरान खान ने मोर्चा संभाला और टीम की डूबती नैया को पार लगाया. उन्होंने छठे विकेट के लिए 144 रन की साझेदारी की. सरफराज खान ने 12 साल की उम्र में हैरिस शील्ड इंटर-स्कूल टूर्नामेंट में खेलते हुए सर्वोच्च स्कोर का रिकॉर्ड तोड़ा था. उन्होंने रिजवी स्प्रिंगफील्ड के लिए खेलते हुए 56 चौकों और 12 छक्कों की मदद से 439 रन बनाए थे. उन्होंने अंडर 19 टीम के लिए कमाल किया और अब भारतीय टीम में जगह बनाने के लिए बेकरार हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement