Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Shaheen Shah Afridi Nikah: शाहीन शाह अफरीदी कब बनेंगे शाहिद अफरीदी के दामाद, डेट से लेकर वेन्यू तक सारी डिटेल जान लें

Shaheen Shah Afridi Wedding: पाकिस्तानी पेसर शाहीन शाह अफरीदी जल्द शादी करने वाले हैं. शाहीन पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी के दामाद बनेंगे.

Shaheen Shah Afridi Nikah: शाहीन शाह अफरीदी कब बनेंगे शाहिद अफरीदी के दामाद, डेट से लेकर वेन्यू तक सारी डिटेल जान लें

Shaheen Afridi wedding

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी (Shaheen Afridi) अगले साल फरवरी में शादी कर रहे हैं. उनकी शादी पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी की बेटी अंशा से होगा. दोनों की सगाई हो चुकी  है और अब निकाह की तैयारियां चल रही हैं. 22 साल के शाहीन की शादी कराची में शाहिद अफरीदी के बंगले से होगी. खुद पूर्व पाक क्रिकेटर ने ट्विटर पर यह खुशी फैंस के साथ शेयर की है. 

शाहिद अफरीदी ने ट्वीट कर बताई शादी की तारीख 
शाहिद अफरीदी ने पिछले साल मार्च में शाहीन  अफरीदी और अंशा की मंगनी की जानकारी साझा की थी.क्रिकेट पाकिस्तान ने ट्वीट करते हुए कंफर्म किया कि 3 फरवरी को दोनों एक दूसरे को साथ बंधन में बंध जाएंगे. दोनों का निकाह शाहिद अफरीदी के कराची वाले घर में होगा.

शाहिद अफरीदी ने पाकिस्तान के एक प्रुमख मीडिया ग्रुप से बात करते हुए बताया कि निकाह पारंपरिक तरीके से होगा. इसमें सिर्फ करीबी लोग ही शिरकत करेंगे. शादी के रिसेप्शन की तारीख अभी कन्फर्म नहीं हुई है. 

यह भी पढ़ें: 9 रन पर गिर गए थे 4 विकेट फिर रसेल ने खेली तूफानी पारी, जड़ दिए 6 छक्के, देखें वीडियो  

कौन है शाहीन अफरीदी की होने वाली दुल्हनिया 
अंशा अफरीदी की बात की जाए तो वह शाहिद अफरीदी की सबसे बड़ी बेटी हैं. इसके अलावा वह मेडिकल की पढ़ाई कर रही हैं और बेहद खूबसूरत हैं. शाहिद अफरीदी की बेटियों को अक्सर पीएसएल (पाकिस्तान सुपर लीग) के मैचों में देखा गया है. अंशा की सगाई के बाद दिए एक इंटरव्यू में शाहिद अफरीदी ने कहा था कि उनकी बेटियों को क्रिकेट का शौक है लेकिन सबसे बड़ी बेटी अंशा की क्रिकेट में ज्यादा दिलचस्पी नहीं है. वह मेडिकल स्टूडेंट है और आगे मास्टर्स और स्पेशलाइजेशन की पढ़ाई के लिए इंग्लैंड या तुर्की जाना चाहती है. 

यह भी पढ़ें: पाकिस्तानी टीम में लौटे हसन अली, जानिए कब खेले जाएंगे मैच और कैसे देखें LIVE

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement