Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Shakira-Gerard Pique Separation: 'वो' की एंट्री के साथ टूटा रिश्ता, शकीरा ने रंगे हाथ चीटिंग करते पकड़ा

Shakira-Gerard Pique Breakup: पॉप स्टार शकीरा और उनके पार्टनर गेरार्ड पिक अलग हो गए हैं. पॉप स्टार ने फुटबॉलर लवर को चीटिंग करते पकड़ा है.

Shakira-Gerard Pique Separation: 'वो' की एंट्री के साथ टूटा रिश्ता, शकीरा ने रंगे हाथ चीटिंग करते पकड़ा

दोनों का एक बेटा भी है

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: पॉप स्टार शकीरा (Shakira) अपने पार्टनर गेरार्ड पिक (Gerard Pique) से अगल हो गई हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो शकीरा और गेरार्ड जिस घर में रह रहे थे वहां से अपना सारा सामान लेकर फुटबॉलर जा चुके हैं. ऐसी खबरें हैं कि शकीरा ने अपने फुटबॉलर प्रेमी को किसी और महिला के साथ रंगे हाथों पकड़ लिया है. पिछले 8 साल से यह कपल रिश्ते में था और दोनों के अलग होने की खबर इनके फैंस के लिए दिल तोड़ने वाली है.

पॉप स्टार और फुटबॉलर की जोड़ी थी सुपरहिट
शकीरा और पिक की जोड़ी को फैंस बहुत पसंद करते थे. बार्सिलोना और स्पेन के स्टार खिलाड़ी पिक और पॉप की दुनिया की मशहूर सेलिब्रिटी शकीरा का दिल एक-दूसरे पर आया था. 8 साल पहले दोनों ने अपने रिश्ते का ऐलान किया था.

शकीरा कई बार पिक के मैच देखने के लिए स्टेडियम आती थीं तो शकीरा के कॉन्सर्ट में पिक मौजूद रहते थे. दोनों को अक्सर साथ में छुट्टियां मनाते भी देखा जाता था. हालांकि, अब यह खूबसूरत कपल अलग हो चुका है. 

2015 में शकीरा ने दूसरे बच्चे को जन्म दिया था

धोखे की वजह से टूटा पॉप स्टार का दिल
बताया जा रहा है कि शकीरा और पिक के रिश्ते में किसी तीसरे की एंट्री हो गई है. शकीरा ने खुद अपने प्रेमी को किसी और महिला के साथ रंगे हाथ पकड़ा है. प्यार में धोखा मिलने की वजह से दोनों का रिश्ता टूट गया है. 

शकीरा और गेरार्ड की पीआर टीम की ओर से अब तक इसे लेकर कोई बयान जारी नहीं किया गया है. हालांकि, माना जा रहा है कि औपचारिक ऐलान कपल कुछ दिनों में कर देगा.

शकीरा और पिक अक्सर साथ में अपीयरेंस देते थे

गेरार्ड पिक जाने-माने फुटबॉलर
35 साल के गेरार्ड पिक स्पेन के फुटबॉलर हैं. वह डिफेंडर की भूमिका में खेलते हैं. 2009 में स्पेन के लिए डेब्यू करने वाले पिक ने अपने देश के लिए 102 मैच खेले हैं. 2010 में दक्षिण अफ्रीका में स्पेन ने फीफा फुटबॉल वर्ल्ड कप जीता था. पिक उस टीम का हिस्सा थे.

गेरार्ड स्पेन के ही बार्सिलोना क्लब के लिए खेलते हैं. अब तक उन्होंने बार्सिलोना के लिए 606 मैच खेले थे. 2004 से 2008 तक पिक इंग्लैंड क्लब मैनचेस्टर यूनाइटेड का हिस्सा थे. खेल के अलावा पिक बहुत बड़े बिजनेसमैन हैं और वह खुलकर स्पेन से स्वतंत्रता के लिए होने वाले कैटोलोनिया संघर्ष का समर्थन करते हैं.

यह भी पढ़ें: बड़े भाई क्रुणाल पंड्या का हार्दिक के लिए खास मैसेज, 'मेरे भाई, तुमने इतिहास रचा है...'

यह भी पढ़ें: Sourav Ganguly: 'दादा' ने लगाया अटकलों पर विराम, जानिए आखिर कहां खेलेंगे अपनी नई पारी 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement