Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

पाकिस्तान के स्टार क्रिकेटर ने रचाई शादी, वाइफ को किया KISS, वायरल हो गई तस्वीर

Shan Masood Marriage: पाकिस्तान के लिए शान मसूद ने 28 टेस्ट, 6 वनडे और 19 टी20 मुकाबले खेल हैं. उन्होंने 2013 में पहला इंटरनेशनल मैच खेला था.

पाकिस्तान के स्टार क्रिकेटर ने रचाई शादी, वाइफ को किया KISS, वायरल हो गई तस्वीर

shan massod marriage wife nisha khan pakistani star cricketer kiss photo goes viral

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: पाकिस्तान के टेलेंटेड बल्लेबाजों में से एक माने जाने वाले शान मसूद (Shan Masood) ने शादी कर ही है. उन्होंने 20 जनवरी को निशा खान (Nisha Khan) से शादी की. इससे पहले पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हारिस रऊफ ने भी कुछ दिन पहले ही शादी की थी. शान की शादी में पाकिस्तान के दिग्गज ऑलराउंडर शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) और शादाब खान (Shadab Khan) जैसे बड़े स्टार भी मौजूद थे. शान की शादी पेशावर में 20 जनवरी को हुई थी और 27 फरवरी को रिसेप्शन रखा जाएगा. 

 

U19 World cup: रुक गया भारत का विजय रथ, ऑस्ट्रेलिया से 7 विकेट की हार ने मुश्किल की राह  

बताया जा रहा है कि 27 फरवरी को कराची में जो रिसेप्शन रखा जाएगा उसमें पाकिस्तान क्रिकेट टीम के बड़े खिलाड़ी भी शामिल हो सकते हैं. हाल ही में शान मसूद ने न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट और वनडे सीरीज खेली थी. पाकिस्तान के टेलेंटेड क्रिकेटर्स में सुमार शान ने सिर्फ 6 वनडे मुकाबले खेले हैं. 

आपको बता दें कि शान मसूद को पाकिस्तान के अगले कप्तान के रूप में भी देखा जा रहा है. हालांकि 33 साल के इस क्रिकेटर का बाबर आजम के रहते कप्तान बनना मुश्किल लग रहा है. शान ने 28 टेस्ट में 1500 रन बनाए हैं जबकि 19 टी20 में 30 की औसत से 396 रन ही बना सके हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement