Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Shikhar Dhawan ने 99 रन की पारी के बाद इस कमेंटेटर को दिया ताना, 'आपको जरूर मजा आ रहा होगा'

Shikhar Dhawan Reply To Harsha Bhogle: शिखर धवन ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ नाबाद 99 रनों की पारी खेली लेकिन फैंस उनके शतक नहीं हो पाने से काफी निराश हैं. हालांकि मैच के बाद उन्होंने कमेंटेटर हर्षा भोगले पर जरूर चुटकी ली. 

Shikhar Dhawan ने 99 रन की पारी के बाद इस कमेंटेटर को दिया ताना, 'आपको जरूर मजा आ �रहा होगा'

Shikhar Dhawan IPL 2023

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: शिखर धवन ने रविवार को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ कप्तानी पारी खेली और 99 रन बनाकर नाबाद रहे. हालांकि पंजाब की टीम मैच (PBKS Vs SRH) हार गई और फैंस गब्बर का शतक पूरा होते भी नहीं देख पाए. मैच के बाद धवन ने कमेंटेटर हर्षा भोगले के साथ बातचीत की और कहा कि उन्होंने उनके पुराने ट्वीट का हवाला देते हुए मजे भी लिए. पंजाब के कप्तान ने तो यह भी कह दिया कि उनकी पारी से वह काफी खुश होंगे.

हर्षा भोगले के ट्वीट की दिलाई याद 
शिखर धवन ने हर्षा भोगले को उनके ही एक पुराने ट्वीट की याद दिलाई. दरअसल भोगले ने धवन के स्ट्राइक रेट पर सवाल उठाते हुए कहा था कि 30 गेंदों में 30 रन बनाना टी20 क्रिकेट के लिहाज से अच्छी पारी नहीं है और इस पर सवाल उठना लाजिमी है. इसका जवाब देते हुए गब्बर ने मजे ले लिए और कहा कि उम्मीद है आप काफी खुश होंगे क्योंकि आपने स्ट्राइर रेट को लेकर कुछ सवाल किए थे. धवन ने सिर्फ 66 गेंदों मे 99 रनों की तूफानी पारी खेली थी. 

यह भी पढ़ें: Fact Check: रोहित का विकेट लेने के बाद तुषार देशपांडे ने कहा रोहित को आउट करना आसान? जानें पूरा सच

IPL 2023 में जोरदार अंदाज में गरज रहा है शिखर धवन का बल्ला 
आईपीएल मैच की बात करें तो शिखर धवन का बल्ला जोरदार अंदाज में गरज रहा है. उन्होंने 3 मैच में 225 रन बनाए हैं जिसमें 2 अर्धशतक शामिल हैं. उनका स्ट्राइस रेट भी 149 का है. इस साल धवन पंजाब किंग्स की कप्तानी भी कर रहे हैं. उनकी कप्तानी में पंजाब ने 3 में से 2 मुकाबले जीते हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement