Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Shikhar Dhawan Rahul Dravid Video: क्लीन स्वीप के बाद कोच राहुल द्रविड़ भी आए फॉर्म में, 'चैंपियन' का लगाया नारा

Ind Vs WI 3RD ODI: भारत और वेस्टइंडीज के बीच 3 मैचों की वनडे सीरीज खत्म हो चुकी है. टीम इंडिया ने क्लीन स्वीप किया है और मैच के बाद ड्रेसिंग रूम में काफी मौज-मस्ती भी हुई है. बीसीसीआई ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें कोच राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) का एक अलग ही अंदाज देखने को मिला है. 

Shikhar Dhawan Rahul Dravid Video: क्लीन स्वीप के बाद कोच राहुल द्रविड़ भी आए फॉर्म में, 'चैंपियन' का लगाया नारा

Team India Celebration

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: टीम इंडिया ने वेस्टइंडीज को वनडे सीरीज में 3-0 के साथ पटकनी दी है. टीम इंडिया के इस प्रदर्शन से सभी खिलाड़ियों के साथ कोच राहुल द्रविड़ भी काफी खुश हैं. मैच के बाद द्रविड़ ने सभी खिलाड़ियों से बात की थी. शिखर धवन ने भी टीम का शुक्रिया अदा करते हुए कहा कि यह नई टीम थी लेकिन कोच की गाइडेंस में खिलाड़ियों ने बेहतरीन प्रदर्शन किया है. इस बातचीत का वीडियो बीसीसीआई ने शेयर किया है. वीडियो में हमेशा गंभीर दिखने वाले राहुल द्रविड़ का अलग ही कूल अंदाज नजर आ रहा है. वह युवा खिलाड़ियों के साथ मस्ती करते दिख रहे हैं. 

Rahul Dravid ने की टीम और शिखर की तारीफ
द्रविड़ ने कहा कि यह देखना अच्छा रहा कि हमने जो कुछ भी सोचा था सब वैसा ही हुआ. उन्होंने युवा खिलाड़ियों की तारीफ करते हुए कहा कि युवाओं ने अच्छा खेल दिखाया है. कोच ने कप्तान शिखर धवन की भी खूब सराहना की और कहा कि धवन ने पूरी टीम को अच्छी तरह से आगे ले जाने का काम किया है. 

इसके बाद शिखर धवन ने सबका शुक्रिया अदा करते हुए कहा कि अब मैं कहूंगा, हम कौन हैं और आप सब साथ में कहेंगे चैंपियन. धवन जब ऐसा कहते हैं तो द्रविड़ जल्दी से उनके पास आ जाते हैं और युवा खिलाड़ियों के साथ जोर-जोर से चैंपियन बोलते हैं. 

यह भी पढ़ें: वर्ल्ड कप में बनाया खास रिकॉर्ड, कभी छक्कों से खौफ खाते थे बॉलर, अब कहां हैं यूसुफ पठान

119 रनों से भारत ने दी वेस्टइंडीज की टीम को मात 
तीसरे वनडे में टीम इंडिया ने शानदार खेल दिखाया और मेजबान टीम को 119 रनों के अंतर से हराया है. भारत ने 3 विकेट पर 225 रन बनाए थे और फिर बारिश होने लगी थी. इसके बाद डकवर्थ लुईस नियम के तहत वेस्टइंडीज को लक्ष्य दिया गया था. कैरेबियाई टीम 137 रनों पर ऑलआउट हो गई थी. 

भारत की तरफ से ओपनर शुभमन गिल ने 98 रनों की पारी खेली थी जबकि युजवेंद्र चहल ने 4 ओवर में 4 विकेट चटकाकर जीत की औपचारिकता पूरी की थी. गिल को प्लेयर ऑफ द सीरीज के साथ तीसरे वनडे मैच के लिए प्लेयर ऑफ द मैच का भी अवॉर्ड मिला है.

यह भी पढ़ें: युजवेंद्र चहल की उम्दा गेंदबाजी ने लिखी जीत की इबारत, 4 ओवर में चटकाए 4 विकेट  

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement