Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Shoaib Akhtar को Virender Sehwag ने दिया 10 में से एक नंबर, कहा- 'बिल्कुल बेकार...' 

Shoaib Akhtar On virender Sehwag: शोएब अख्तर और वीरेंद्र सहवाग के कई किस्से हैं. अब एक बार फिर उन्होंने वीरू के बारे में अजीब बात कही है.

Shoaib Akhtar को Virender Sehwag ने दिया 10 में से एक नंबर, कहा- 'बिल्कुल बेकार...' 

Virender Sehwag And Shoaib Akhtar

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) टीम इंडिया के विस्फोटक बल्लेबाज थे और पाकिस्तानी गेंदबाजों की तो उन्होंने जकर धुनाई की थी. शोएब अख्तर और उनकी मैदान पर कई बार भिड़ंत भी हुई थी. अब रावलपिंडी एक्सप्रेस ने एक बार फिर मजे लिए हैं और उन्हें 10 में से 1 नंबर दिया है. दरअसल अख्तर ने यह नंबर उनके खेल या बल्लेबाजी शैली के लिए नहीं बल्कि उनके ड्रेसिंग सेंस के लिए दिया है. फैंस इस पर भी मजेदार कमेंट कर रहे हैं. 

Vireder Sehwag की ड्रेसिंग को बताया बकवास 
शोएब अख्तर ने पाकिस्तानी मीडिया से बात करते हुए वीरेंद्र सहवाग के मजे लिए हैं. उन्होंने कहा कि ड्रेसिंग में वीरेंद्र सहवाग को 10 में से एक नंबर देता. वह कुछ भी पहने उस पर सूट नहीं करता था. उसकी ड्रेसिंग बिल्कुल खराब है. उनके इस बयान को पाकिस्तान के मशहूर प्रेजेंटर और जर्नलिस्ट फरीद खान ने शेयर किया है. 

फरीद खान के इस ट्वीट पर फैंस मजेदार रिएक्शन दे रहे हैं. दोनों खिलाड़ी अब रिटायर हो चुके हैं और मैदान पर होने वाली तल्खियों से अलग दोनों की अच्छी दोस्ती है. कुछ साल पहले शोएब ने इंग्लैंड में सहवाग के साथ सेल्फी भी ली थी. 

यह भी पढ़ें: शॉर्ट के तूफान ने दिया बिग बैश लीग को नया मुकाम, T20 मैच में बने 450 से ज्यादा रन

शाहिद अफरीदी को बताया ड्रेसिंग में बेस्ट 
शोएब अख्तर ने इस शो में यह भी बताया कि ड्रेसिंग के लिहाज से वह किसे सबसे बेहतरीन मानते हैं. उन्होंने कहा, 'शाहिद अफरीदी को ड्रेसिंग में 10 में से 10 नंबर दूंगा. वह कुछ भी पहन ले उस पर खूब फबता है. उसकी पर्सनैलिटी में ही एक अलग तरह की कशिश (आकर्षण) है.' हालांकि शोएब ने पाकिस्तानी खिलाड़ी वकार यूनूस की भी ड्रेसिंग सेंस का मजाक उड़ाया. उन्होंने कहा कि अब्दुल रज्जाक को ड्रेसिंग सेंस में 10 में से 2 नंबर दिए और कहा कि उससे खराब ड्रेसिंग सिर्फ वकार यूनूस की है. 

यह भी पढ़ें: बार्मी आर्मी ने खराब रोशनी की समस्या दूर करने के लिए मांगे सुझाव, लोगों के जवाब देख सिर पकड़ लेंगे

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement