Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

PSL 2023: 'सिर्फ ICC अवॉर्ड जीतने से नहीं होता' शोएब अख्तर ने बताया कौन छीनने वाला है Babar Azam से कप्तानी

Shoaib Akhtar dig at Babar Azam: शोएब अख्तर ने बाबर आजम को लेकर फिर से कही है चुभने वाली बात. इस खिलाड़ी को बताया पाकिस्तान का अगला कप्तान.

PSL 2023: 'सिर्फ ICC अवॉर्ड जीतने से नहीं होता' शोएब अख्तर ने बताया कौन छीनने वाला है Babar Azam से कप्तानी

Shoaib Akhtar takes a dig at Babar Azam

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: हर फॉर्मेट में रन बनाने वाले और दुनिया के टॉप बल्लेबाजों में शामिल बाबर आजम कितना भी अच्छा क्यों न कर लें, लेकिन अपने ही देश के कुछ पूर्व खिलाड़ियों के रडार पर वो हमेशा रहते हैं. बाबर ने न सिर्फ लगातार रन बनाए बल्कि पाकिस्तान टीम का भी बढ़िया नेतृत्व किया है पर पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर को अभी भी बाबर में हजारों कमियां नजर आती हैं. शोएब ने अब एक बार फिर से बाबर और उनकी कप्तानी पर सवाल दागे हैं.

किस तरह बाबर का नाम लिए बिना भड़के शोएब

इस बार शोएब ने बाबर पर उनकी कमजोर अंग्रेजी और कम्युनिकेशन को लेकर टिप्पणी की है. शोएब ने बाबर का नाम न लेते हुए तीखे कमेंट किए हैं. पाकिस्तान सुपर लीग में कराची किंग्स के खिलाफ आजम खान ने शानदार पारी खेली और शोएब ने आजम की पारी को लेकर बाबर पर टिप्पणी की है. 24 साल के आजम खान पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर मोइन खान के बेटे हैं और उन्होंने कराची किंग्स के खिलाफ 41 गेंदों पर 72 रन बनाए. शोएब अख्तर ने कहा है कि आजम खान ने पारी को बढ़िया लेकर चले न कि सिर्फ टुक-टुक कर के रन बनाए. साथ ही इंटरव्यू में भी उन्होंने अच्छे से बात की. आज की मीडिया में आपको अच्छे से बात करनी आनी चाहिए. आजम जिस तरह से बात कर रहे हैं उसे देखने पर वो एक कैप्टेंसी मटीरियल नजर आते हैं.

ये भी पढ़ें: कॉलिन मुनरो की आएगी आंधी या नसीम शाह बरपाएंगे कहर, जानें भारत में कहां देखें लाइव मैच

बाबर आजम का नाम लिए बिना शोएब ने उन्हें लेकर कहा कि आईसीसी प्लेयर ऑफ द ईयर अवॉर्ड से कुछ नहीं होता. जब वसीम अकरम, वकार यूनिस, शाहि अफरीदी और अब्दुल रज्जाक खेला करते थे तो पूरे ग्राउंड और क्राउड को अपना बना लेते थे. आजम में भी वही खासियत है. इसी तरह से आप एक स्टार बनते हैं. स्टार सिर्फ आईसीसी प्लेयर ऑफ द ईयर अवॉर्ड जीतने से नहीं बना जा सकता. जनता को भी आपको बैक करना चाहिए. शोएब ने बातों ही बातों में कह दिया है कि बाबर आजम की कप्तानी भी खतरे में हैं.

ये भी पढ़ें: झुग्गी में गुजरा बचपन, पैसे नहीं थे तो छोड़ दी पढ़ाई, अब WPL 2023 में गेंदबाजों की करेंगी कुटाई 

यहां सुनिए शोएब अख्तर की पूरी बात



देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement