Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'क्यों न करूं विराट की तारीफ', शोएब अख्तर ने बताया क्यों हैं वह कोहली के इतने बड़े फैन

टी20 वर्ल्डकप 2022 में पाकिस्तान के खिलाफ 82 रन की पारी खेल पाकिस्तान के मुंह से जीत छिनने वाले विराट कोहली की अख्तर ने जमकर तारीफ की.

'क्यों न करूं विराट की तारीफ', शोएब अख्तर ने बताया क्यों हैं वह कोहली के इतने बड़े फैन

shoaib akhtar on virat kohli reveals why he praises indian cricketer india vs australia bgt 2023

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भारतीय टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) की बल्लेबाजी के फैंस दुनिया के हर कोने में मौजूद होंगे. कोहली एक्टिव खिलाड़ियों के सूची में वो बल्लेबाज हैं जिन्होंने सबसे ज्यादा रन और सबसे ज्यादा शतक (Most International Century) जड़े हैं. हालांकि एक दौर था जब उनकी फॉर्म पर सवाल उठने लगे थे. भारत के कई दिग्गजों ने कोहली को टीम से बाहर करने की बात कही थी तो कुछ ने उन्हें ब्रेक लेने की सलाह दी थी. उन्होंने पिछले साल एशिया कप (Asia Cup) से पहले ब्रेक ली और अफगानिस्तान के खिलाफ शतक जड़ फॉर्म में वापसी के संकेत दे दिए. यही नहीं उन्होंने टी20 वर्ल्डकप (T20 World Cup) 2022 में पाकिस्तान के खिलाफ भारत को अविश्वसनीय जीत दिलाई थी. अपनी टीम को हारते हुए देखने के बाद भी पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ी शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) ने कोहली की जमकर तारीफ की थी. 

ये भी पढ़ें: गार्डनर करेंगी छक्के चौकों की बारिश या एलिसा हीली पडेंगी भारी, जानें कब और कहां देखें रोमांचक मुकाबला

मेंस टी20 वर्ल्डकप 2022 में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले विराट कोहली ने पाकिस्तान के खिलाफ मेलबर्न में 82 रन की पारी खेल भारत को शानदार जीत दिलाई थी. कोहली की इस पारी के शोएब ने जमकर तारीफ की थी. जिसके बाद उनपर आरोप लगने लगे की वह कोहली की कुछ ज्यादा ही तारीफ करते हैं. अख्तर ने कहा, "कि वह हमेशा कोहली की तारीफ करते हैं और तेंदुलकर का भी किया है, क्योंकि उन्होंने खुध को भारत का महान बल्लेबाज साबित किया है." 

अख्तर ने बताई क्यों करते हैं कोहली की प्रशंसा

पाकिस्तान टीम के पूर्व तेज गेंदबाज ने कहा, “देखिए, मेरा मानना है कि सचिन तेंदुलकर दुनिया के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज हैं. लेकिन एक कप्तान के रूप में सफल नहीं रहे. उन्होंने खुद ही कप्तानी छोड़ दी थी. विराट कोहली के साथ भी ऐसा ही हुआ. फॉर्म में आने के बाद उन्होंने टी20 वर्ल्डकप में जमकर रन बरसाए. आपको यह भी देखने की जरूरत है कि कोहली के लगभग 40 शतक लक्ष्य का पीछा करते हुए आए हैं. लोग कहते हैं आप विराट की बहुत तारीफ करते हो, मैं कहता हूं कैसे ना करूं? 

ये भी पढ़ें: स्मृति मंधाना और शेफाली वर्मा की टीमों के बीच होने वाली है कांटे की टक्कर, जानें कब और कहां देखे लाइव

आपको बता दें कि विराट कोहली फिलहाल भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चल रही टेस्ट सीरीज में खेल रहे हैं. अभी तक खेले गए तीन टेस्ट की छह पारियों में कोई बड़ी पारी नहीं खेल सके हैं. चौथा मुकाबला 9 मार्च से अहमदाबाद में खेला जाएगा. भारतीय टीम को वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में जगह बनाने के लिए आखिरी मुकाबला हर हाल में जीतना होगा नहीं तो न्यूजीलैंड और श्रीलंका के बीच होने वाले 2 टेस्ट मैचों की सीरीज पर निर्भर रहना होगा. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement