Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IND vs AUS ODI: श्रेयस अय्यर ने उड़ाई कंगारूओं की धज्जिया, जड़ डाला तीसरा वनडे शतक

नंबर तीन पर उतरे श्रेयस ने आते ही प्रहार करना शुरू कर दिया. ऑस्ट्रेलियाई टीम जब तक संभलती तब तक वह क्रीज पर जम चुके थे.

IND vs AUS ODI: श्रेयस अय्यर ने उड़ाई कंगारूओं की धज्जिया, जड़ डाला तीसरा वनडे शतक

Shreyas Iyer Scored His 3rd ODI Hundred

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) ने सिर्फ 86 गेंदों में अपने वनडे करियर का तीसरा जड़ दिया है. इंदौर में खेले जा रहे तीन वनडे मैचों की सीरीज़ के दूसरे मुकाबले में श्रेयस ने नंबर तीन पर आकर जबरदस्त बल्लेबाजी की. उन्होंने अपनी पारी में 10 चौके और 3 छक्के उड़ाए. ओपनर ऋतुराज गायकवाड़ के जल्दी आउट होने के बाद उतरे श्रेयस ने अपनी तीसरी ही गेंद पर चौका जड़कर तेवर दिखाया. इसके बाद उन्होंने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए अगली 13 गेंदों में 5 चौके जड़ दिए. इसके बाद शुभमन गिल (Shubman Gill) ने गेंद को सीमारेखा की सैर पर भेजना शुरू किया. देखते ही देखते भारत का स्कोर 10 ओवरों में 80 पर पहुंच गया.

बारिश ने डाला खलल

पहले पावरप्ले की समाप्ति से ठीक पहले बारिश ने मैच में बाधा डाला. लेकिन इससे बल्लेबाजों के लय पर कोई असर नहीं पड़ा. लगभग आधे घंटे की रुकावट के बाद खेल दोबारा शुरू हुआ. क्रीज पर थोड़ा समय बिताने के बाद दोनों बल्लेबाजों ने ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजों की खबर लेनी शुरू कर दी. श्रेयस ने स्पेंसर जॉनसन की गेंद पर छक्का जड़कर 41 गेंदों में अपना अर्धशतक पूरा किया.

अर्धशतक जड़ने के बाद श्रेयस ने ऐडम जैम्पा को बनाया निशाना

पचासा पूरा करने के बाद रंग में बल्लेबाजी कर रहे श्रेयस ने ऑस्ट्रेलियाई लेग स्पिनर ऐडम जैम्पा को राडार पर लिया और उनकी लगातार गेंदों पर चौका और छक्का जड़ा. अगले ओवर में मैथ्यू शॉर्ट को भी श्रेयस ने सीमारेखा के बाहर भेज दिया. कैमरन ग्रीन को भी उन्होंने बाउंड्री की सैर कराई.

सिंगल के साथ पूरा किया शतक

श्रेयस जब शतक के नजदीक थे तब कप्तान स्टीव स्मिथ ने फिर से जैम्पा को बोलिंग पर लगाया. इसके पीछे की सोच रही होगी कि श्रेयस लेग स्पिनर जैम्पा को देखकर कोई बड़ा शॉट खेलने जाएंगे, लेकिन श्रेयस पहले एक-एक रन के साथ शतक के करीब गए. पैरों पर फुल गेंद मिलने पर उसे शॉर्ट फाइनलेग के पास से निकालकर वह 98 पर पहुंचे. फिर इसी ओवर में गेंद को लॉन्ग ऑन पर टहलाकर अपना शतक पूरा किया.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement