Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

टीम इंडिया के लिए एक और बुरी खबर, अस्पताल में भर्ती हुए शुभमन गिल

Shubman Gill Dengue: डेंगू से पीड़ित चल रहे टीम इंडिया के धाकड़ बल्लेबाज शुभमन गिल को अब अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

टीम इंडिया के लिए एक और बुरी खबर, अस्पताल में भर्ती हुए शुभमन गिल

Shubman Gill

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: क्रिकेट वर्ल्ड कप में टीम इंडिया ने अपना पहला मैच अपने धाकड़ ओपनर शुभमन गिल के बिना ही खेला. शुभमन गिल को डेंगू हो जाने की वजह से वह प्रैक्टिस के लिए भी नहीं आए थे. अभी कल ही खबर आई थी कि शुभमन गिल ठीक नहीं हैं और अफगानिस्तान के खिलाफ मैच में भी वह नहीं खेल पाएंगे. अब एक और बुरी खबर आई है कि शुभमन गिल को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. ऐसे में आशंकाएं जताई जा रही हैं कि शुभमन गिल टीम इंडिया के तीसरे मैच यानी पाकिस्तान के खिलाफ मैच में भी नहीं खेल पाएंगे. अभी इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है.

वर्ल्ड कप शुरू होने से पहले से ही शुभमन गिल डेंगू के शिकार हो गए थे. 8 अक्टूबर को भारत और ऑस्ट्रेलिया के मैच के लिए वह स्टेडियम भी नहीं आए और उनकी जगह ईशान किशन ने रोहित शर्मा के साथ ओपनिंग की. खराब तबीयत के चलते उनका अफगानिस्तान के खिलाफ 11 अक्टूबर को न खेलना भी तय हो गया है. अब अस्पताल में भर्ती कराए जाने की वजह से टीम इंडिया की चिंताएं और बढ़ गई हैं.

यह भी पढ़ें- पाकिस्तान का घमंड ध्वस्त करने उतरेगी श्रीलंका, जानें पिच पर किसका चलेगा सिक्का

कई मैच नहीं खेलेंगे शुभमन गिल?
आशंका जताई जा रही है कि अगर शुभमन गिल जल्दी ठीक नहीं होते हैं तो पाकिस्तान के खिलाफ 14 अक्टूबर को भी वह नहीं खेल पाएंगे. ऐसे में टीम इंडिया को अपने ओपनिंग बल्लेबाज की कमी बहुत खलेगी क्योंकि शुभमन गिल शानदार फॉर्म में चल रहे हैं और आईसीसी बल्लेबाजों की रैंकिंग में भी दूसरे नंबर तक पहुंच गए हैं. गनीमत यह रही कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ शुरुआती तीन विकेट सिर्फ 2 रन पर गंवाने के बावजूद टीम इंडिया ने अपना पहला मैच जीत लिया.

यह भी पढ़ें- इंग्लैंड को मिलेगी वर्ल्डकप में लगातार दूसरी हार? शाकिब अल हसन इस प्लान के साथ तैयार

अब टीम इंडिया को 11 अक्टूबर को अफगानिस्तान और फिर 14 अक्टूबर को पाकिस्तान से भिड़ना है. अभी सिर्फ एक मैच खेलने के बाद टीम इंडिया टॉप-4 की रेस से बाहर चल रही है. हालांकि, अभी टू्र्नामेंट का शुरुआती दौर ही है. कुछ मैचों के बाद इसमें सुधार की पूरी संभावना है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement