Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Shubman Gill ने अब यह बड़ा रिकॉर्ड किया अपने नाम, सिराज को पछाड़ बन जीता अवॉर्ड 

Shubman Gill ICC Player of the Month: शुभमन गिल को आईसीसी ने प्लेयर ऑफ द मंथ जनवरी के अवॉर्ड से नवाजा है. ड्वेन कॉन्वे और सिराज को पीछे छोड़ा है.

Shubman Gill ने अब यह बड़ा रिकॉर्ड किया अपने नाम, सिराज को पछाड़ बन जीता अवॉर्ड 

Shubman Gill ICC Players Of The Month

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: शुभमन गिल (Shubman Gill) को आईसीसी ने प्लेयर ऑफ द मंथ का अवॉर्ड दिया है. गिल को जनवरी में प्रदर्शन के लिए इस खिताब से नवाजा गया है. उनके साथ इस खिताब की दौड़ में पेसर मोहम्मद सिराज और ड्वेन कॉन्वे जैसे दिग्गज बल्लेबाज भी शामिल थे. साल 2023 की शुरुआत ही इस युवा ओपनर ने धमाकेदार अंदाज में की है. भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया सीरीज के पहले टेस्ट में उन्हें प्लेइंग 11 में शामिल नहीं किया गया था. अब देखना है कि टेस्ट सीरीज के आगे के मैचों में उन्हें मौका मिलता है यहा नहीं. 

सिराज और ड्वेन कॉन्वे को पछाड़ जीता खिताब
भारत के नए स्टार बल्लेबाज शुभमन गिल ने जनवरी महीने के लिए आईसीसी प्लेयर ऑफ द मंथ का खिताब जीता है. गिल के साथ इस अवॉर्ड के लिए तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज और न्यूजीलैंड के ड्वेन कॉन्वे भी नॉमिनेटेड थे. इस साल अब तक उनका प्रदर्शन बहुत शानदार रहा है. उन्होंने वनडे में दोहरा शतक लगाया है और टी20 में भी अपना पहला शतक लगया है. वनडे में वह सबसे युवा दोहरा शतक लगाने वाले खिलाड़ी भी बन गए हैं. 

यह भी पढ़ें: नागपुर में रोहित के तूफान के बाद दिल्ली में विराट कोहली निकालेंगे ऑस्ट्रेलिया का दम, इस दिग्गज ने की भविष्यवाणी

गिल के प्रदर्शन की दिग्गज भी कर चुके हैं तारीफ 
शुभमन गिल ने अपने छोटे से करियर में कई शानदार पारियां खेली हैं. बांग्लादेश और न्यूजीलैंड के खिलाफ उन्होंने शतक लगाया है. वन वनडे में शतक के साथ दोहरा शतक भी लगा चुके हैं. साथ ही टी20 में भी वह शतक लगा चुके हैं. सुनील गावस्कर और सचिन तेंदुलकर जैसे दिग्गज भी उनके प्रदर्शन की तारीफ कर चुके हैं. गिल के मेंटॉर और पूर्व क्रिकेटर युवराज सिंह भी उन्हें टीम इंडिया का भविष्य बता चुके हैं.

यह भी पढ़ें:  Cheteshwar Pujara अपने 100वें टेस्ट से पहले आज मना रहे खास दिन, 10 साल पहले आज के दिन बदल गई थी जिंदगी  

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement