Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

कौन है ये स्टाइलिश लड़की जिसने शेयर की Shubman Gill की फोटो, सुरेश रैना तक करते हैं फॉलो

Ind Vs Aus Test Shubman Gill: टीम इंडिया के उभरते हुए ओपनर शुभमन गिल की स्टाइलिश बहन हरलीन कौर ने इंस्टाग्राम पर उनका एक नया लुक शेयर किया है.

कौन है ये स्टाइलिश लड़की जिसने शेयर की Shubman Gill की फोटो, सुरेश रैना तक करते हैं फॉलो

Shubman Gill New Look Ahead Ind Vs Aus Test

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया टेस्ट सीरीज (Ind Vs Aus Test Series) से पहले शुभमन गिल का नया लुक वायरल हो रहा है. नए लुक में वह काफी ट्रेंडी और कूल लग रहे हैं. उनकी डिजाइनर हरमन कौर ने यह नया लुक इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. गिल टीम इंडिया के उभरते हुए स्टार ओपनर हैं और अब देखना है कि ऑस्ट्रेलिया टेस्ट सीरीज में उन्हें मौका मिलता है या नहीं. फैंस को गिल का नया लुक काफी पसंद आया है. 

मशहूर डिजाइनर ने शेयर किया गिल का लुक 
बता दें कि हरमन कौर के इंस्टाग्राम पर 1 लाख फॉलोअर्स हैं लेकिन वह काफी चर्चित डिजाइनर हैं. उन्हें सुरेश रैना और रश्मिका मंदाना जैसे सितारे फॉलो करते हैं. इतना ही नहीं उनकी प्रोफाइल देखकर पता चलता है कि इससे पहले केएल राहुल के लिए भी डिजाइनिंग कर चुकी हैं. उन्होंने शुभमन गिल का नया लुक शेयर किया है.

गिल ने नए लुक में राउंड नेक टीशर्ट के साथ ट्रेंडी खाकी ट्राउजर्स पहने हैं और अपने नए लुक में वह काफी कूल अंदाज में दिख रहे हैं. बता दें कि टीम इंडिया के मौजूदा सितारों में गिल को बेहद स्टाइलिश खिलाड़ियों में शुमार किया जाता है. 

यह भी पढ़ें: खेल जगत के ये चर्चित सितारे इश्क में बने अपराधी, पार्टनर की हत्या से लेकर मारपीट जैसे अपराध में खाई जेल की हवा

हरमन कौर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी तस्वीरें भी शेयर करती हैं. उनकी ग्लैमरस फोटो पर रश्मिका मंदाना भी कमेंट करती हैं. 

शुभमन गिल के अलावा उन्होंने हाल ही में राणा डुग्गुबाती को भी स्टाइल किया है और उनकी फोटो भी शेयर की है. 

Ind Vs Aus Test Series में गिल को मौका मिलेगा? 
भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया टेस्ट सीरीज की शुरुआत 9 फरवरी से हो रहा है. पहला टेस्ट नागपुर में खेला जाना है और इस सीरीज में कप्तान रोहित शर्मा, केएल राहुल, विराट कोहली, टेस्ट स्पेशलिस्ट चेतेश्वर पुजारा जैसे खिलाड़ी खेल रहे हैं. ऐसे में देखना है कि इस टेस्ट सीरीज में शुभमन गिल को खेलने के लिए मौका मिलता है या नहीं. गिल को मौका दिए जाने की वकालत कई पूर्व क्रिकेटर कर चुके हैं. उनकी मौजूदा फॉर्म को देखते हुए भी उन्हें बेंच पर बिठाने का फैसला मुनासिब नहीं लगता है.  

यह भी पढ़ें: Ind Vs Aus : टेस्ट शुरू होने से पहले ही नागपुर में पिच पर बवाल, राहुल द्रविड़ एक्शन मोड में 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement