Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Shubman Gill के सामने लगे 'सारा सारा' के नारे, फैंस ने पूछा Sara Tendulkar या Sara Ali Khan, Video

शुभमन गिल ने न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले वनडे में 208 रन की पारी खेली और वह दोहरा शतक जड़ने वाले दुनिया के 8वें क्रिकेटर बन गए हैं.

Shubman Gill के सामने लगे 'सारा सारा' के नारे, फैंस ने पूछा Sara Tendulkar या Sara Ali Khan, Video

shubman gill sara tendulkar or sara ali khan fans chant sara-sara in viral vide from india vs sl odi

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: हैदराबाद में बुधवार को शुभमन गिल (Shubman Gill) की हूंकार पूरी दुनिया ने देखा. वह वनडे क्रिकेट में दोहरा शतक (Double Century) जड़ने वाले दुनिया के 8वें खिलाड़ी बन गए. इससे पहले भारत को सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar), वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag), रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और ईशान किशन (Ishan Kishan) ने दोहरा शतक पूरा किया है. गिल ने राजीव गांधी स्टेडियम में सिर्फ दोहरा शतक ही नहीं पूरा किया बल्कि वनडे क्रिकेट में  सबसे तेज 1000 रन पूरा करने वाले दुनिया के दूसरे खिलाड़ी और भारत के पहले खिलाड़ी बन गए. उन्होंने 208 रन की पारी खेली जिसमें 9 छक्के और 19 चौके लगाए. उनकी इस पारी की बदौलत भारत ने न्यूजीलैंड को 12 रन से हराकर सीरीज में 1-0 की बढ़त हासिल की. 

जब सहवाग की बात सुनकर डर गए थे मुरली विजय, टीम से बाहर होने का था दबाव

दोहरा शतक जड़ने के बाद शुभमन गिल पर मीम शेयर होने शुरू होगए और उनके कई पूराने वीडियो भी शेयर होने लगे. गिल का एक वीडियो काफी वायरल हो रही है जिसमें फैंस शुभमन गिल के सामने सारा-सार के नारे लगा रहे हैं. हालांकि ये वीडियो श्रीलंका के खिलाफ खेले गए आखिरी वनडे का है. आपको बता दें कि शुभमन गिल का नाम सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर और बॉलिवुड एक्ट्रेस सारा अली खान से जुड़ चुका है. हाल में उन्हें सारा अली खान के साथ एयरपोर्ट पर देखा गया था. 

सारा तेंदुलकर के साथ रिश्ते पर कभी भी शुभमन और सारा ने बात नहीं की और न ही इन दोनों को कभी साथ देखा गया. लेकिन सारा के साथ गिल को देखा गया है. ऐसे में फैंस भी कंफ्यूज हो गए कि नारे सारा तेंदुलकर के लिए लग रहे हैं या सारा अली खान के लिए. शुभमन गिल के 208 की शानदार पारी की बदौलत भारत ने 50 ओवर में 8 विकेट गंवाकर 349 रन बनाए. जवाब में न्यूजीलैंड की टीम सिर्फ 337 रन बन सकी. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement