Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Shubman Gill ने वैलेंटाइंस डे पर शेयर की ऐसी तस्वीर कि फैंस फिर रटने लगे सारा-सारा, आप भी देखें

Shubman Gill Insta Pics: शुभमन गिल ने वैलेंटाइंस डे पर अपनी तस्वीर शेयर की है उस पर भी फैंस बस एक ही नाम ले रहे हैं कि सारा कहां है. 

Shubman Gill ने वैलेंटाइंस डे पर शेयर की ऐसी तस्वीर कि फैंस फिर रटने लगे सारा-सारा, आप भी देखें

Shubman Gill Insta Post

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: शुभमन गिल फिलहाल टीम इंडिया के साथ हैं और वह ऑस्ट्रेलिया के साथ टेस्ट सीरीज (Ind VS Aus Test) के लिए टीम का हिस्सा हैं. हालांकि पहले टेस्ट में उन्हें प्लेइंग 11 में मौका नहीं मिला था. अब दूसरे टेस्ट से पहले उन्होंने वैलेंटाइंस डे के मौके पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है. उनकी फोटो के साथ उन्होंने एक मजेदार कैप्शन भी लिखा है लेकिन फैंस तो कमेंट में बस एक ही रट लगाए हुए हैं कि सारा कहां हैं. कुछ फैंस सारा अली खान का जिक्र कर रहे हैं तो कुछ सारा तेंदुलकर का.  

Shubman Gill Insta Pic 
शुभमन गिल ने इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीर शेयर की है जिसमें वह कॉफी पीते दिख रहे हैं. हालांकि तस्वीर में वह अकेले ही हैं. उन्होंने इसके साथ एक मजेदार कैप्शन भी लिखा है कि आज फिर से वही दिन आ गया है. इसके साथ उन्होंने एक इमोजी भी लगाया है. 

हालांकि इस पोस्ट के साथ एक से बढञकर एक मजेदार कमेंट्स हैं. कोई पूछ रहा है कि सारा कहां है तो कोई पूछ रहा है कि अकेले ही सारा पीओगे. बता दें कि गिल का नाम पहले सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा अली खान के साथ जुड़ चुका है. हालांकि अब ऐसी खबरें हैं कि वह सैफ अली खान की बेटी और एक्ट्रेस सारी अली खान को डेट कर रहे हैं. 

यह भी पढ़ें: Mohammed Shami पर पत्नी हसीन जहां ने जब लगाए मैच फिक्सिंग के आरोप तब इस क्रिकेटर ने दी थी बेगुनाही की गवाही

कुछ दिन पहले डाला था हेयरकट का वीडियो 
शुभमन ने कुछ दिन पहले ही हेयरकट का वीडियो डाला था और उसी दिन सारा तेंदुलकर ने भी अपने बालों का वीडियो डाला था. फैंस इसमें भी दोनों के बीच कनेक्शन ढूंढ़ने लगे थे. पिछले दिनों टीम इंडिया के विस्फोटक ओपनर को सारा अली खान के साथ डिनर डेट पर देखा गया था. हालांकि अब तक उन्होंने किसी के भी साथ रिलेशनशिप और डेटिंग की बात नहीं मानी है.

यह भी पढ़ें: ऐसा आखिरी ओवर देख बढ़ जाएगी सांसें, देखें कैसे पाकिस्तान के 'मलिंगा' ने जिताया मैच, खुशी से झूम उठे शाहीन अफरीदी

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement