Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

SL vs AFG Live Streaming: अफगानिस्तान और श्रीलंका के बीच करो या मरो का मैच, यहां देखें फ्री में लाइव

Asia Cup 2023: एशिया कप 2023 के सुपर 4 में पहुंचने के लिए श्रीलंका को सिर्फ एक अंक की तलाश है तो अफगानिस्तान को एक बड़ी जीत दर्ज करनी होगी.

SL vs AFG Live Streaming: अफगानिस्तान और श्रीलंका के बीच करो या मरो का मैच, यहां देखें फ्री में लाइव

sl vs afg live streaming and live telecast in india sri lanka vs afghanistan asia cup odi live tv channel

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: एशिया कप 2023 के सुपर 4 की जंग रोमांचक होती जा रही है. ग्रुप बी में अफगानिस्तान के खिलाफ बांग्लादेश की जीत ने अफगानिस्तान, बांग्लादेश और श्रीलंका को अभी भी सुपर 4 की दौड़ में रखा है. एशिया कप 2023 में भाग ले रही 6 टीमों को दो अलग अलग ग्रुप में रखा गया है. दोनों ग्रुप से सिर्फ दो टीमें ही अगले दौर में जगह बना पाएंगी. श्रीलंका ने ग्रुप बी के पहले मुकाबले में बांग्लादेश को हराया था और बांग्लादेश ने अफगानिस्तान को हराकर सुपर 4 की जंग रोमांचक कर दी है. अब अगर अफगानिस्तान की टीम श्रीलंक को हरा देती है तो फिर टॉप की दो टीमों का फैसला प्वॉइंट्स टेबल से होगा. 

ये भी पढ़ें: श्रीलंका या अफगानिस्तान, Asia Cup के सुपर 4 में कौन सी टीम पहुंचगी? 

अफगानिस्तान और श्रीलंका के बीच एशिया कप 2023 का छठा मुकाबला लौहोर के गद्दाफी स्टेडियम में खेला जाएगा. अफगानिस्तान की टीम को सुपर 4 में पहुंचने के लिए श्रीलंका के खिलाफ बड़ी जीत हासिल करनी होगी. ये ग्रुप बी का आखिरी मैच है ऐसे में दोनों टीमों के सामने समीकरण साफ होंगी. दोनों टीमों को पता होगा कि कितने रन से हारने या जीतने के बाद वे सुपर 4 में क्वालीफाई कर जाएंगे. 

श्रीलंका और अफगानिस्तान के बीच एशिया कप 2023 का मुकाबला लाहौर के गद्दाफी स्टेडियम में खेला जाएगा. इस मैच को भारतीय फैंस भी टीवी और ऑनलाइन लाइव देख सकते हैं. भारतीय क्रिकेट फैंस को टीवी पर लाइव मैच देखने के लिए स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क्स पर जाना होगा तो मैच की लाइव स्ट्रीमिंग देखने के लिए उन्हें हॉटस्टार का ऐप डाउनलोड करना होगा. यहां आप बिना किसी सब्सक्रिप्शन के एशिया कप 2023 के सभी मैच लाइव देख सकते हैं. 

एशिया कप 2023 के लिए श्रीलंका की टीम

पथुम निसांका, दिमुथ करुणारत्ने, कुसल मेंडिस (विकेटकीपर), सदीरा समरविक्रमा, चरिथ असलांका, धनंजय डी सिल्वा, दासुन शनाका (कप्तान), दुनिथ वेलालेज, महीश तिक्षणा, कसुन राजिथा, मथीशा पथिराना, कुसल परेरा, बिनुरा फर्नांडो, प्रमोद मदुशन और दुशान हेमंथा. 

एशिया कप 2023 के लिए अफगानिस्तान की टीम

रहमानुल्लाह गुरबाज (विकेटकीपर), इब्राहिम जादरान, रहमत शाह, हशमतुल्लाह शाहिदी (कप्तान), नजीबुल्लाह जादरान, मोहम्मद नबी, गुलबदीन नायब, करीम जनत, राशिद खान, मुजीब उर रहमान, फजलहक फारूकी, रियाज हसन, इकराम अलीखिल, अब्दुल रहमान, शराफुद्दीन अशरफ, नूर अहमद और सुलेमान सफी. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement