Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

SL vs BAN Live streaming: श्रीलंका और बांग्लादेश के बीच फिर होगी 'नागिन टक्कर', यहां फ्री में दिखाया जाएगा मैच

Sri Lanka vs Bangladesh live streaming: एशिया कप 2023 का दूसरा मुकाबला श्रीलंका और बांग्लादेश के बीच पल्लेकल स्टेडियम में 31 अगस्त को दोपहर तीन बजे से खेला जाएगा, जिसका लुत्फ आप फ्री में इस तरह उठा सकते हैं.

SL vs BAN Live streaming: श्रीलंका और बांग्लादेश के बीच फिर होगी 'नागिन टक्कर', यहां फ्री में दिखाया जाएगा मैच
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: एशिया कप 2023 का दूसरा मुकाबला श्रीलंका और बांग्लादेश के बीच पल्लेकल स्टेडियम में 31 अगस्त को दोपहर 3 से खेला जाएगा. बांग्लादेश के साथ श्रीलंका ने आखिरी मुकाबला 2021 में बांग्लादेश में ही खेली था, जिसके बाद से दोनों टीमें अब एक बार फिर आमने-सामने होंगी. बांग्लादेश के लिए चुनौती और भी बड़ी होगी क्योंकि उसने आखिरी बार श्रीलंका में 2019 में कोई वनडे मैच खेला था. दोनों टीमों के बीच कांटे की टक्कर देखने को मिलती रही है. 2018 के निदाहास ट्रॉफी में जब दोनों टीमें भिड़ीं थीं तब बांग्लादेश के खिलाड़ियों ने नागिन डांस कर जीत का जश्न मनाया था. जो बात श्रीलंकाई खिलाड़ियों को बिलकुल पसंद नहीं आई थी और श्रीलंका के फैंस ने इसका बदला बांग्लादेश से उस समय लिया जब भारत ने आखिरी बॉल पर फाइनल में बांग्लादेश के मुंह से जीत छीनी थी. 

यहां देंखे दोनों टीमों की बीच लाइव मैच फ्री में

इस बार एशिया कप का क्रेज पहले से भी ज्यादा है. ऐसे में इन दोनों टीमों के मुकाबले को भारत-पाकिस्तान मुकाबले से कम नहीं आंका जा रहा है.  तो आइए आपको बताते हैं कि कहां पर आप श्रीलंका और बांग्लादेश का मैच फ्री में लाइव देख सकते हैं.

ये भी पढ़ें: भारतीय गेंदबाज हुआ पाकिस्तान का मुरीद, बाबर आजम की टीम के लिए मुंह से बरसाए फूल

श्रीलंका-बांग्लादेश मैच का टॉस भारतीय समयानुसार 2:30 बजे होगा और मैच टॉस से आधे घंटे बाद 3 बजे से शुरू हो जाएगा. यह मैच श्रीलंका के पल्लेकल स्टेडियम में खेला जाएगा, आप इस मैच का लुत्फ 3 तरह से उठा सकते हैं. पहला तरीका है कि आप इस मैच को टीवी पर स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर लाइव देख सकते हैं. वहीं अगर आप अपने घर से बाहर हैं और मैच का आंनद लेना चाहते हैं, तो आप अपने फोन पर डिज्नी प्लस हॉटस्टार ऐप पर भी मैच फ्री में लाइव देख सकते हैं. मैच को लाइव देखने का तीसरा तरीका है हॉस्टस्टार की वेबसाइट पर जाकर इसका सीधा प्रसारण देखना. ऐप के साथ वेबसाइट पर भी मैच लाइव दिखाया जाएगा.

ये भी पढ़ें: इस पाकिस्तानी बल्लेबाज ने 32 की उम्र में ठोका पहला शतक, बना दिए ये 5 रिकॉर्ड्स

श्रीलंका घर में कर सकती हैं बांग्लादेश को ढेर

श्रीलंका अपने घर में बेहद मजबूत टीम है, लेकिन इस बार कप्तान शाकिब अल हसन की बांग्लादेशी टीम श्रीलंका को उनके ही घर में कड़ी टक्कर दे सकती है. हालांकि श्रीलंका को उसी के घर में हराना बांग्लादेश के लिए भी आसान नहीं रहने वाला है. खासकर उस श्रीलंकाई टीम को जिसने वर्ल्ड कप 2023 क्वालिफायर में शानदार प्रदर्शन करके वर्ल्ड कप 2023 में जगह बनाई है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement