Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

SMAT 2023: भुवनेश्वर कुमार ने फिर मचाया नई गेंद से तहलका, सिर्फ 3 रन देकर चटका दिए इतने विकेट

Syed Mushtaq Ali Trophy: टीम इंडिया से बाहर चल रहे भुवी ने सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में धमाल मचाया हुआ है. पिछले तीन मैचों में चटका चुके हैं 9 विकेट.

SMAT 2023: भुवनेश्वर कुमार ने फिर मचाया नई गेंद से तहलका, सिर्फ 3 रन देकर चटका दिए इतने विकेट

Bhuvneshwar Kumar Syed Mushtaq Ali Trophy

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: स्विंग किंग भुवनेश्वर कुमार ने सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में नई गेंद से सनसनी मचा दी है. भुवी ने यूपी के लिए खेलते हुए पंजाब के खिलाफ पहले दो ओवर में सिर्फ 3 रन दिए और दो विकेट उखाड़ दिए हैं. उनकी धारदार गेंदबाजी से मुश्ताक अली ट्रॉफी के पहले क्वार्टरफाइनल में यूपी ने 170 रन के टारगेट का बचाव करते हुए पंजाब पर शिकंजा कस दिया है. इससे पहले भुवी ने कर्नाटक के खिलाफ डेथ ओवरों में 9 गेंदों में 5 विकेट झटक लिए थे.

यह भी पढ़ें: लगातार तीन हार से परेशान न्यूजीलैंड ने इस खतरनाक गेंदबाज को टीम में बुलाया, जानें क्या है असली वजह

भुवी ने दिलाई यूपी को जोरदार शुरुआत

मोहाली में 170 रन का टारगेट कोई बड़ा टारगेट नहीं माना जाता है. ऐसे में अनुभवी भुवनेश्वर से यूपी को अच्छी शुरुआत की जररूत थी. और उन्होंने यह करके अपनी टीम को दिया भी. पहला ओवर लेकर आए भुवी ने तीसरी ही गेंद पर प्रभसिमरन सिंह को एलबीडब्ल्यू आउट कर दिया. प्रभसिमरन गोल्डेन डक पर आउट हुए. इसके बाद भुवी ने अगले ओवर में पंजाब को करारा झटका दिया. उनके कप्तान मनदीप सिंह का स्टंप उखाड़ भुवी ने सनसनी मचा दी. 

फिर आया रिंकू का तूफान

इससे पहले पंजाब ने टॉस जीतकर यूपी को पहले बैटिंग करने के लिए बुलाया. यूपी की शुरुआत काफी धीमी रही. कप्तान करण शर्मा 24 गेंदों मं सिर्फ 14 रन ही बना सके. जब वह आउट हुए, तब स्कोर 9 ओवर में 2 विकेट पर 44 रन ही था. नीतिश राणा भी कुछ खास नहीं कर सके. 11.1 ओवर में यूपी की टीम 53 रन पर तीन विकेट गंवाकर संघर्ष कर रही थी. फिर आए रिंकू सिंह.

वही रिंकू जो अब फेमस फिनिशर बन चुके हैं. उन्होंने 33 गेंदों में 77 रन की पारी खेल यूपी को लड़ने लायक स्कोर तक पहुंचाया दिया. रिंकू ने अपनी पारी में चार चौके और छह छक्के उड़ाए. दूसरे छोर से समीर रिजवी का भी उन्हें भरपूर साथ मिला. समीर ने 29 गेंदों में 42 रन बनाए.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement