Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

SL vs BAN Asia Cup 2023: बांग्लादेश को मिला 258 रनों का टारगेट, बेहतरीन पारी के बावजूद शतक से चूके सदीरा

SL vs Ban: श्रीलंका बनाम बांग्लादेश के सुपर फोर के दूसरे मुकाबले में श्रीलंका ने बांग्लादेश के सामने बड़ा स्कोर खड़ा किया है, जिसमें सदीरा समरविक्रमा की पारी का अहम योगदान रहा है.

SL vs BAN Asia Cup 2023: बांग्लादेश को मिला 258 रनों का टारगेट, बेहतरीन पारी के बावजूद शतक से चूके सदीर��ा
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: एशिया कप 2023 के दूसरे मुकाबले में श्रीलंका ने बांग्लादेश के सामने एक अच्छा स्कोर दिया है. शुरू में बांग्लादेशी गेंदबाज श्रीलंकाई बल्लेबाजों पर भारी पड़े थे लेकिन उसके पहले कुशल मेंडिस और फिर सदीरा समरविक्रमा की पारी ने श्रीलंका को एक मजबूत स्थिति तक पहुंचाया. इन दोनों की पारी की बदौलत श्रीलंका ने बांग्लादेश को 258 रनों का लक्ष्य दिया है. बांग्लादेश को अगर एशिया कप के सुपर फोर मुकाबले में पहली जीत चाहिए तो उसे आज का मैच जीतना होगा, वरना उसका फाइनल का सफर भी खतरे में पड़ सकता है.

पारी की शुरुआत में श्रीलंकाई ओपनिंग जोड़ी निसांका और करुणारत्ने ने तेज रन बनाए लेकिन फिर करुणारत्ने जल्दी आए हो गए. इसके बाद निसांका ने कुशल मेंडिस के साथ मिलकर स्कोर को आगे बढ़ाया. निसांका 60 गेंदों पर 40 रन बनाकर आउट हो गए थे. इसके बाद कुशल मेंडिस ने बेहतरीन अर्धशतकीय पारी खेली. 

यह भी पढ़ें- बाबर की सेना से फिर भिड़ेगी टीम इंडिया, जानें कब और कहां फ्री में देखें लाइव महामुकाबला

सदीरा समरविक्रमा ने श्रीलंका की बचाई लाज 

लगातार विकेट गिरने के चलते एक समय श्रीलंकाई पारी लड़खड़ा गई थीं. एक छोर से विकेट गिर रहे थे, तो दूसरी ओर से सदीरा समरविक्रमा विकेट बचाकर खेलते रहे और लास्ट में उन्होंने धमाकेदार बल्लेबाजी शुरू की. सदीरा ने 93 रनों की बेहतरीन पारी खेली हालांकि वो अपने शतक से चूक गए.  72 गेंदों पर 93 रनों की उनकी पारी की बदौलत ही श्रीलंका ने बांग्लादेश के सामने 258 रनों का लक्ष्य रखा है. 

बांग्लादेश ने की बेहतरीन बॉलिंग

अपने क्रिकेट में लगातार सुधार के लिए मशहूर बांग्लादेशी टीम की गेंदबाजी ने आज भी लोगों को काफी प्रभावित किया है. इसके चलते ही बड़े स्कोर पर बढ़ रही श्रीलंका की बैटिंग पर लगाम लगी रही. बांग्लादेश की तरफ से तस्कीन अहमद और हसन महमूद ने 3-3 विकेट लिए.वहीं शोरिफुल इस्लाम ने भी दो विकेट लिए. 

यह भी पढ़ें- बारिश भी नहीं बिगाड़ सकेगी भारत-पाकिस्तान मैच का मजा, फैंस के लिए आई बहुत बड़ी खुशखबरी

बांग्लादेश अपना सुपर फोर का पहला मुकाबला पाकिस्तान के सामने हार चुकी है. ऐसे में उसे मैच जीतने के लिए 258 रन बनाने होंगे, वरना उनके फाइनल में जाने के सपनों को झटका लग सकता है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement