Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Steve Smith On Virat Kohli: स्टीव स्मिथ ने विराट कोहली को बताया सबसे महान, रोहित-बाबर का नहीं लिया नाम

Steve Smith Top 5 Players List: ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान स्टीव स्मिथ ने एक इंटरव्यू में विराट कोहली को मौजूदा दौर का सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी बताया है.

Steve Smith On Virat Kohli: स्टीव स्मिथ ने विराट कोहली को बताया सबसे महान, रोहित-बाबर का नहीं लिया नाम

steve smith praises virat kohli 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: वनडे और टेस्ट क्रिकेट में मौजूदा दौर में विराट कोहली, स्टीव स्मिथ और जो रूट के बीच स्वस्थ प्रतिस्पर्धा की बातें होती रहती हैं. पूर्व ऑस्ट्रेलियाई कप्तान स्टीव स्मिथ से जब इस दौर के बेहतरीन खिलाड़ियों का नाम पूछा गया तो सबसे पहले उन्होंने विराट कोहली और जो रूट दोनों का नाम लिया. दिलचस्प बात यह है कि विराट कोहली के 5 बेहतरीन खिलाड़ियों की लिस्ट में भारत के 2 खिलाड़ी हैं जबकि ऑस्ट्रेलिया के सिर्फ एक ही खिलाड़ी का नाम उन्होंने लिया है. उन्होंने टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा और पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम का नाम भी नहीं लिया है. 

Virat Kohli को बताया इस दौर का सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी 
स्टीव स्मिथ ने एक ऑस्ट्रेलियाई स्पोर्ट्स चैनल को दिए इंटरव्यू में इस दौर के 5 सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों की लिस्ट बनाई है. इस लिस्ट में उन्होंने सबसे ऊपर विराट कोहली को रखा है. दूसरे नंबर पर उन्होंने जो रूट का नाम लिया. स्मिथ की इस लिस्ट में तीसरे नंबर पर उनके हमवतन और टेस्ट व वनडे टीम के कप्तान पैट कमिंस हैं. पूर्व ऑस्ट्रेलियाई कप्तान ने चौथे नंबर पर दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाज कगिसो रबाडा और पांचवें नंबर पर भारत के स्टार ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा का रखा है. 

कोहली और स्मिथ के बीच प्रतियोगिता की बातें होती रहती हैं लेकिन दोनों ही खिलाड़ी एक-दूसरे का काफी सम्मान करते हैं. दोनों ने ही एक-दूसरे की कई बार तारीफ की है और स्मिथ तो यहां तक कह चुके हैं कि पूर्व भारतीय कप्तान ने उन्हें बुरे वक्त से निकलने में मदद की थी. 

यह भी पढ़ें: हार्दिक पंड्या तो हैं ही फिट, अर्शदीप-उमरान मलिक समेत इन खिलाड़ियों की बॉडी देखें वीडियो में  

स्मिथ को बुला रहे थे चीटर, कोहली ने दर्शकों को शांत किया 
वर्ल्ड कप 2019 में स्टीव स्मिथ भारत के खिलाफ मैच में बाउंड्री पर फील्डंग कर रहे थे जब कुछ दर्शकों ने चीटर-चीटर कहना शुरू कर दिया था. बैटिंग कर रहे कोहली ने दर्शकों को ऐसा करने से मना किया था और फिर खुद उन्होंने स्मिथ का कंधा थपथपाया था. पूर्व भारतीय कप्तान के इस व्यवहार की काफी तारीफ हुई थी. 

यह भी पढ़ें: एडिलेड पर भिड़ेंगे ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड, जानें पिच से मिलेगी किसको मदद?

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement