Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IPL 2023 के पहले सुरेश रैना को लेकर बड़ा ऐलान, अब संभालेंगे इस टीम की कमान

Legends League Cricket: सीजन 2 में हरभजन सिंह ने इंडिया महाराजा टीम की कमान संभाली थी और वर्ल्ड जायंट्स को 6 विकेट से मात दी थी.

IPL 2023 के पहले सुरेश रैना को लेकर बड़ा ऐलान, अब संभालेंगे इस टीम की कमान

suresh raina will lead india maharajas legends league cricket masters schedule and fixtures

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भारतीय टीम के पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज सुरेश रैना (Suresh Raina) को लेकर आईपीएल 2023 (IPL) के शुरू होने से पहले बड़ा ऐलान किया गया है. अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट समेत आईपीएल से संन्याल ले चुके सुरेश रैना को इंडिया महाराजा (India Maharajas) का कप्तान बनाया गया है. पहले दो सीजन में लिजेंड्स लीग क्रिकेट (Legends League Cricket) के शुरू होने से पहले एक स्पेशल मैच खेला जाता है, जिसमें वर्ल्ड जायंट्स (World Giants) की टीम का सामना इंडिया महाराजा के बीच होता है. इस बार लीजेंड्स लीग क्रिकेट मास्टर्स का आयोजन होने जा रहा है. जिसमें तीन टीमें हिस्सा ले रही हैं. पिछले सीजन इंडिया महाराजा टीम की कमान हरभजन सिंह ने संभाली थी और उन्होंने टीम को 6 विकेट से जीत दिलाई थी. 

ये भी पढ़ें: जिसे रोहित शर्मा ने टीम से किया था बाहर, उसने मचाया हंगामा, सामने खड़े नहीं हो पा रहे बल्लेबाज

आईपीएल से संन्यास लेने वाले सुरेश रैना के फैंस के लिए यह बड़ी खुशखबरी है. अब एक बार फिर से अपने स्टार खिलाड़ी को मैदान पर चौके छक्के लगाते हुए देखने के लिए बेताब हैं. इस बार ये कोई स्पेशल मैच नहीं बल्कि एक पूरी लीग होगी. इंडिया महाराजा और वर्ल्ड जायंट्स के अलावा एशिया लायंस भी इस बार खेलती हुई नजर आएगी. लीग का पहला मुकाबला 10 मार्च को इंडिया महाराजा और एशिया लायंस के बीच खेला जाएगा. 

ट्रॉफी जीतने पर होगी रैना की नजर

कतर में होने वाले इस टूर्नामेंट को लीजेंड्स लीग क्रिकेट मास्टर्स का नाम दिया गया है. रैना ने कहा, ‘मैं एलएलसी मास्टर्स का हिस्सा बनकर काफी उत्साहित हूं. इस तरह के फॉर्मेट में हम फिर से भारत का प्रतिनिधित्व करेंगे.अपने देश का प्रतिनिधित्व करना हमेशा खुशी की बात होती गै. हम इस बार ट्रॉफी घर लाने की कोशिश करेंगे.’ आपको बता दें कि फाइनल मुकाबला 20 मार्च को भारतीय समयानुसार शाम 7 बजे से खेला जाएगा. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement