Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Suresh Raina के वर्कआउट का वीडियो वायरल, भीम की तरह गदा उठाकर दिखाई ताकत

Suresh Raina Viral Video: सुरेश रैना का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें फैंस फिटनेस के लिए उनकी मेहनत की खूब तारीफ कर रहे हैं. रैना गदा घुमाते दिख रह

Suresh Raina के वर्कआउट का वीडियो वायरल, भीम की तरह गदा उठाकर दिखाई ताकत

तस्वीर: वीडयो से ली गई है

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: टीम इंडिया के पूर्व बल्लेबाज सुरेश रैना क्रिकेट से रिटायर होने के बाद कॉमेंट्री और क्रिकेट एक्सपर्ट के तौर पर नजर आते हैं. रैना क्रिकेट छोड़ने के बाद भी अपनी फिटनेस पर ध्यान दे रहे हैं. उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है जिसमें वह जबरदस्त फॉर्म में दिख रहे हैं. फैंस रैना के इस वीडियो की तुलना भीम अवतार से कर रहे हैं.

Social Media पर वायरल हुआ रैना का वीडियो 
सोशल मीडिया पर रैना का वीडियो वायरल हो रहा है. रैना गदा घुमाते हुए दिख रहे हैं. बता दें कि सुरेश रैना की फिटनेस हमेशा लाजवाब रही है और मैदान पर उनकी गिनती सबसे फुर्तीले फील्डर के तौर पर होती थी.

सुरेश रैना ने खुद गदा लेकर  वर्कआउट करने का एक वीडियो शेयर किया है. रैना के इस वीडियो ने पहलवान के तैयारी करने की याद दिला दी है. फैंस इसकी तुलना भीम जैसी शक्ति से कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: Sourav Ganguly: 'दादा' ने लगाया अटकलों पर विराम, जानिए आखिर कहां खेलेंगे अपनी नई पारी

IPL 2022 मे अनसोल्ड रहे थे रैना 
रैना आईपीएल के सबसे सफल खिलाड़ियों में से एक हैं. हालांकि, इस सीजन में उन्हें किसी भी टीम ने नहीं खरीदा था और वह क्रिकेट एक्सपर्ट के तौर पर कॉमेंट्री करते दिखे थे. रैना अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से रिटायर हो चुके हैं लेकिन आईपीएल में खेलने की इच्छा उन्होंने जाहिर की थी. हालांकि, इस बार उन्हें पुरानी फ्रेंचाइजी चेन्नई सुपर किंग्स ने भी नहीं खरीदा था. 

IPL के सबसे सफल खिलाड़ियों में है रैना 
रैना टी-20 फॉर्मेट के सबसे सफल खिलाड़ियों में रहे हैं. आईपीएल इतिहास के पांचवें सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज हैं. रैना ने 205 लीग मैचों में 5,528 रन बनाए हैं. इस मामले में उनसे आगे केवल विराट कोहली, शिखर धवन, रोहित शर्मा और डेविड वॉर्नर हैं.

यह भी पढ़ें: बड़े भाई क्रुणाल पंड्या का हार्दिक के लिए खास मैसेज, 'मेरे भाई, तुमने इतिहास रचा है...'

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement