Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Suryakumar Yadav Birthday: कॉलेज में हुआ साउथ इंडियन लड़की से प्यार, शादी के लिए पूरी की थी यह शर्त 

Suryakumar Yadav Love Story: सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav Birthday) का 14 सितंबर को बर्थडे होता है. तूफानी क्रिकेटर की लवस्टोरी पूरी फिल्मी है.

Suryakumar Yadav Birthday: कॉलेज में हुआ साउथ इंडियन लड़की से प्यार, शादी के लिए पूरी की थी यह शर्त 

Happy Birthday Surakumar Yadav

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: मैदान पर गेंदबाजों के छक्के छुड़ाने वाले सूर्यकुमार यादव की लव स्टोरी बहुत रोमांटिक है. कॉलेज में एक साउथ इंडियन लड़की को देखा और उन्हें मानो लव एट फर्स्ट साइट जैसा कुछ हो गया था. सूर्या और उनकी पत्नी देविशा मुंबई के मशहूर पोद्दार डिग्री कॉलेज में पढ़ते थे. धाकड़ क्रिकेटर बीकॉम फर्स्ट ईयर में थे जब पहली बार उनकी मुलाकात देविशा से हुई. कुछ ही दिनों में दोस्ती गहरी हो गई और इस तूफानी बल्लेबाज ने तय कर लिया कि उन्हें इसी लड़की से शादी करनी है. 

शादी के लिए देविशा के परिवार ने रखी थी शर्त 
दरअसल देविशा का परिवार साउथ इंडियन है और उन्हें दोनों की शादी से कोई दिक्कत नहीं थी लेकिन उनकी शर्त थी कि शादी पारंपरिक साउथ इंडियन तरीके से ही होनी चाहिए. सूर्या ने अपने प्यार को पाने के लिए यह शर्त मान ली और दोनों की शादी 2016 में हुई थी. 

देविशा और सूर्या की शादी सादगी से साउथ इंडियन तरीके से हुई थी

देविशा को कई बार आईपीएल में ग्राउंड पर सूर्या को चीयर करते देखा गया है. मुंबई इंडियंस को सपोर्ट करने के लिए वह कभी-कभी टीम जर्सी में भी नजर आती हैं. सोशल मीडिया पर भी फैंस को दोनों की तस्वीरें काफी पसंद आती हैं. 

यह भी पढ़ें: विराट कोहली के ट्विटर पर हुए 50 मिलियन फॉलोअर्स, सोशल मीडिया से बंपर कमाई कर रहे पूर्व कप्तान  

सोशल वर्कर हैं सूर्या की पत्नी देविशा
देविशा के प्रोफेशन की बात करें तो वह एक सोशल वर्कर हैं. 2013 से 2015 तक उन्होंने एक गैर सरकारी संगठन 'द लाइटहाउस प्रोजेक्ट' के लिए काम किया है. एशिया कप के दौरान भी वह दुबई में थीं और सूर्या ने उनके साथ सैर-सपाटे की कुछ तस्वीरें भी शेयर की थी. 

करियर की बात करें तो सूर्यकुमार अब टीम इंडिया के लिए भरोसेमंद विकल्प बन चुके हैं और वर्ल्ड कप के लिए चुनी गई टीम में उन्हें जगह मिली है. फैंस को उम्मीद है कि उनकी फॉर्म बरकरार रहेगी और ऑस्ट्रेलिया में भी वह बल्ले से खूब सारे रन बनाएंगे.

यह भी पढ़ें: उर्वशी रौतेला ने हाथ जोड़ ऋषभ पंत से कहा- 'आई एम सॉरी', देखें वीडियो

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement