Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ind Vs Eng Semifinal: सेमीफाइनल से पहले सूर्यकुमार के गांव में जश्न, दादा को है पोते से जीत की उम्मीद

Suryakumar Yadav World Cup Semifinal: सूर्यकुमार यादव का बल्ला इस वर्ल्ड कप में गरज रहा है और सेमीफाइनल से पहले उनके गांव में जश्न का माहौल है.

Ind Vs Eng Semifinal: सेमीफाइनल से पहले सूर्यकुमार के गांव में जश्न, दादा को है पोते से जीत की उम्मीद

suryakumar yadav world cup 2022

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भारत और इंग्लैंड के बीच सेमीफाइनल मुकाबले में जॉस बटलर ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया है. एडिलेड ओवल की पिच पर वर्ल्ड कप 2022 का दूसरा सेमीफाइनल मैच खेला जा रहा है. ऑस्ट्रेलिया से हजारों किलोमीटर दूर उत्तर प्रदेश के गांव में सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) के दादा और परिवार के सदस्य टीवी से चिपककर बैठ गए हैं. पूरे देश की ही तरह उनके गांव के लोगों को भी उनसे बड़ी पारी की उम्मीद है. 

दादा को उम्मीद पोता जिताएगा मैच 
सूर्यकुमार यादव का पैतृक गांव यूपी के गाजीपुर जिले के हाथौदा गांव में है. उनके घर और पूरे गाव में आज के मैच को लेकर बहुत उत्साह है. सूर्या के दादा बिक्रम सिंह यादव ने कहा, मेरा आशीर्वाद हमेशा सूर्या के साथ है. मुझे पूरी उम्मीद है कि भारतीय टीम आज जीतेगी और फिर फाइनल में भी जीतकर घर लौटेगी. उन्होंने यह भी कहा कि आज के मैच में सूर्या धमाकेदार पारी खेलेंगे. 

वर्ल्ड कप में सूर्या लगातार रन बना रहे हैं और अब तक हुए 5 मैच में उन्होंने 3 में अर्धशतक लगाया है. इसके अलावा इस कैलेंडर ईयर में वह 1000 रन भी बना चुके हैं. पूरे देश को आज उनसे बड़ी पारी की उम्मीद है. 

यह भी पढ़ें: अगर IND vs PAK के बीच हुआ फाइनल तो क्या होगी बाबर आजम की स्ट्रैटजी? पाक कैप्टन ने दिया जवाब

भारत और पाकिस्तान में फाइनल की उम्मीद कर रहे फैंस 
पाकिस्तान ने न्यूजीलैंड को हराकर फाइनल में अपनी जगह पक्की कर ली है. भारत और इंग्लैंड के बीच होने वाले इस मुकाबले में जो भी टीम जीतेगी वह सीधे फाइनल में पाकिस्तान से भिड़ेगी. फैंस को उम्मीद है कि भारतीय टीम इंग्लैंड को हराकर फाइनल में पाकिस्तान से भिड़ेगी. भारत और पाकिस्तान के बीच टी20 वर्ल्ड कप में इससे पहले 2007 में फाइनल मैच हुआ था जब भारत ने पाकिस्तान को हराकर वर्ल्ड कप जीता था. 2007 की उस टीम में रोहित शर्मा और दिनेश कार्तिक भी थे. 

यह भी पढ़ें: पाकिस्तान की जीत के बाद वायरल हुआ फैन का फ्लाइंग किस देखें तस्वीरें

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement