Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ind Vs NZ 3RD ODI: मैच से पहले महाकाल के दर्शन के लिए पहुंची टीम इंडिया, दोस्त के लिए मांगी सूर्या और कुलदीप ने दुआ 

Suryakumar Yadav Visits Mahakal: टीम इंडिया न्यूजीलैंड के साथ तीसरे वनडे के लिए इंदौर पहुंच गई है. मैच से पहले सूर्या और कुलदीप यादव महाकाल पहुंचे.

Ind Vs NZ 3RD ODI: मैच से पहले महाकाल के दर्शन के लिए पहुंची टीम इंडिया, दोस्त के लिए मांगी सूर्या और कुलदीप ने दुआ 

Suryakumar Yadav and Kuldeep Yadav Visits Mahakal

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भारत बनाम न्यूजीलैंड (Ind Vs NZ ODI) वनडे सीरीज का तीसरा मुकाबला इंदौर में खेला जाना है. दोनों ही टीमें इंदौर पहुंच चुकी हैं. इस बीच मैच से पहले समय निकालकर टीम इंडिया के कुछ खिलाड़ी महाकाल दर्शन के लिए पहुंचे और वहां की मशहूर भस्म आरती में हिस्सा लिया. सूर्यकुमार यादव, कुलदीप यादव और वॉशिंगटन सुंदर ने मंदिर में दर्शन किया और पूजा के बाद आरती में भी हिस्सा लिया. मीडिया से बात करते हुए सूर्यकुमार यादव ने कहा कि हम सबने अपने दोस्त और टीममेट ऋषभ पंत के जल्द से जल्द ठीक होने के लिए दुआ की है. 

Rishabh Pant के लिए मांगी सबने दुआ 
सूर्यकुमार यादव ने दर्शन के बाद मीडिया से भी बात की. उन्होंने कहा कि हम सब चाहते हैं कि ऋषभ पंत जल्द से जल्द ठीक होकर हमारे साथ जुड़ जाएं. उनका होना टीम के लिए काफी अहम है और यहां हमने उनके जल्दी ठीक होने के लिए प्रार्थना की है. 

कुलदीप यादव भी महाकाल दर्शन के लिए पहुंचे थे. कुलदीप आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स की ओर से खेलते हैं और पंत उनकी टीम के कप्तान भी हैं. दोनों के बीच में मैदान के बाहर भी अच्छी दोस्ती है. 

यह भी पढ़ें: Umran Malik को इस भारतीय गेंदबाज से मिला गुरु ज्ञान, गोली जैसी गेंद खेलने पर कांपेंगे बल्लेबाजों के पैर 

इंदौर में खेला जाएगा तीसरा वनडे, क्लीन स्वीप पर भारत की नजर 
सीरीज का तीसरा और आखिरी वनडे मुकाबला इंदौर में खेला जाना है. भारतीय टीम दोनों मुकाबले जीतकर पहले ही सीरीज जीत चुकी है और अब क्लीन स्वीप के इरादे से उतरेगी. इससे पहले टीम इंडिया ने श्रीलंका को भी 3-0 से हराकर क्लीन स्वीप किया है. हालांकि न्यूजीलैंड की टीम को हल्के में नहीं लिया जा सकता है और पलटवार के लिए हर संभव कोशिश करेगी. न्यूजीलैंड ने इस सीरीज से पहले ही पाकिस्तान को हराया है और अब शर्मनाक क्लीन स्वीप से बचने की चुनौती का सामना कर रही है. 

यह भी पढ़ें: वेड और स्मिथ होंगे आमने-सामने, 'करो या मरो' की लड़ाई में जीतेगी हरिकेन्स? जानें कैसे देखें लाइव 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement