Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Suryakumar Yadav ने वनडे में अपने खराब प्रदर्शन पर तोड़ी चुप्पी, क्या मिलेगा एशिया कप का टिकट?

India vs West Indies T20 मुकाबले में सूर्यकुमार यादव ने धमाकेदार पारी खेली थी, जिसके बाद अपने वनडे करियर को लेकर बड़ा बयान दिया है.

Suryakumar Yadav ने वनडे में अपने खराब प्रदर्शन पर तोड़ी चुप्पी, क्या मिलेगा एशिया कप का टिकट?
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: दो टी20 मैचों में लगातार हार के बाद तीसरे टी20 में वेस्टइंडीज के खिलाफ भारत ने बेहतरीन प्रदर्शन किया है. तीसरे टी20 मैच में टीम इंडिया के दोनों सलामी बल्लेबाजों के जल्दी आउट होने के बाद सूर्यकुमार यादव ने 44 गेंदों में 83 रनों की बेहतरीन पारी खेली और टीम को सात विकेट से जीत दिला दी. सूर्या का बल्ला वेस्टइंडीज के खिलाफ खूब चला. गयाना के प्रोविडेंस स्टेडियम में खेले गए पांच मैचों की टी20 सीरीज के तीसरे मैच में भारत को जीत के लिए 160 रन चाहिए थे और भारत ने यह स्कोर 13 गेंदे रहते ही हासिल कर लिया था.

वेस्टइंडीज के खिलाफ बेहतरीन पारी खेलने के बाद सूर्य कुमार यादव ने बड़ा बयान दिया और अपने वनडे करियर को लेकर मुखर बयान दिया है. सूर्या ने कहा, “मैंने कुछ भी अलग नहीं किया. मैं बस बाहर गया और खुद को अभिव्यक्त किया और जिस तरह से मैंने बल्लेबाजी की, सब कुछ ठीक होता चला गया.”

यह भी पढ़ें- सूर्यकुमार यादव ने कर ली रोहित शर्मा के रिकॉर्ड की बराबरी, विराट कोहली को छोड़ पाएंगे पीछे?

शतक से चूकने पर क्या बोले सूर्या

पारी में शतक से चूकने को लेकर सूर्यकुमार यादव ने हंसते हुए कहा, "सबसे पहले, मैं आपको बताना चाहूंगा कि यह मेरा चौथा शतक होता, लेकिन मैं कभी भी माइलस्टोन के बारे में नहीं सोचता. चाहे मैं 47 पर हूं या 98 पर, मैं अपनी टीम की जरूरतों के अनुसार खेलता हूं. मैं इस मुकाम तक पहुंचने के लिए छक्का या चौका मारता हूं. मेरी टीम को जो भी जरूरत होती है, मैं वह करता हूं."

बता दें कि सूर्या कुमार यादव के टी20 रिकॉर्ड की तुलना में, उनके वनडे करियर का रिकॉर्ड काफी  कमतर लगता हैं और वो खुद ही इस बात को स्वीकार भी कर रहे हैं. उन्होंने अब तक 26 वनडे मैच खेले हैं और 24.33 की औसत से 511 रन बनाए हैं. 2023 में सूर्यकुमार ने 10 वनडे मैच खेले और सिर्फ 14 की औसत से रन बनाए. 

वनडे करियर को लेकर जताई निराशा

सूर्या ने कहा है कि ईमानदारी से कहूं तो मेरे वनडे नंबर बहुत खराब हैं और इसे स्वीकार करने में कोई शर्म नहीं है. रोहित (शर्मा) और राहुल (द्रविड़) ने मुझसे कहा है कि यह एक ऐसा प्रारूप है, जिसमें आपने बहुत अधिक नहीं खेला है और आपको इसके बारे में सोचने की जरूरत है. हम चाहते हैं कि आप 45 से 50 गेंद खेलें (यदि आप आखिरी 15 से 18 ओवर में बल्लेबाजी कर रहे हैं) और आप उसी के अनुसार खेलें.

यह भी पढ़ें- गयाना में गरजा सूर्या का बल्ला, भारत को दिलाई जीत और बना डाले ये रिकॉर्ड

क्या एशिया कप में मिलेगा मौका

सूर्या के वनडे करियर को देखते हुए यह माना जा रहा था कि उन्हें अब वनडे करियर में मौका नहीं मिलेगा. वहीं सूर्या का बयान जाहिर कर रहा है कि अभी भी सूर्या को एशिया कप में वनडे में अपनी फॉर्म वापस लाने के लिए कोच राहुल द्राविड़ और कप्तान रोहित शर्मा प्लेइंग इलेवन को मौका दे सकते हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement