Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Suryakumar Yadav क्रिकेट प्रैक्टिस छोड़ पत्नी को साथ पहुंचे यहां, अलग अवतार में नजर आए मिस्टर 360

Suryakumar Yadav Balaji Visit: सूर्यकुमार यादव अपने पहले टेस्ट में वह यादगार पारी नहीं खेल सके. क्रिकेट से फुर्सत पाकर वह दर्शन के लिए बालाजी पहुंचे.

Suryakumar Yadav क्रिकेट प्रैक्टिस छोड़ पत्नी को साथ पहुंचे यहां, अलग अवतार में नजर आए मिस्टर 360

Suryakumar Yadav Balalji Visit

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया टेस्ट (Ind Vs Aus Test) सीरीज के पहले मैच में सूर्यकुमार यादव और केएस भरत का डेब्यू हुआ था. हालांकि डेब्यू मैच में सूर्या यादगार पारी नहीं खेल सके. फिलहाल वह क्रिकेट से छुट्टी लेकर मंदिर दर्शन कर रहे हैं. मंगलवार को उन्होंने पत्नी देविशा के साथ तिरुपति बालाजी के दर्शन किए. इसकी तस्वीरें भी उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. सूर्या ने कुछ दिन पहले उज्जैन में महाकाल के भी दर्शन किए थे. 

पत्नी देविशा के साथ पहुंचे तिरुपति, इंस्टा पर शेयर की तस्वीरें 
सूर्यकुमार यादव ने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें पत्नी देविशा भी हैं. देविशा ने माथे पर लाल चुनरी लगा रखी है और सूर्या ने भी तिलक लगा रखा है. सूर्या निजी जीवन में काफी धार्मिक हैं. मौका मिलने पर वह मुंबई के सिद्धिविनायक मंदिर भी दर्शन के लिए जाते रहते हैं. 

यह भी पढ़ें: सपना गिल ने जेल से निकलते ही किया ये काम, टीम इंडिया के ओपनर पृथ्वी शॉ की बढ़ाई मुश्किल

न्यूजीलैंड के साथ सीरीज के दौरान वह कुलदीप यादव और वॉशिंगटन सुंदर के साथ उज्जैन में महाकाल के दर्शन के लिए पहुंचे थे. उस वक्त उन्होंने कहा था कि ऋषभ पंत के जल्द से जल्द ठीक हो जाने के लिए उन्होंने दुआ की है. 

Ind Vs Aus Test में एक ही टेस्ट खेल पाए हैं सूर्या 
नागपुर टेस्ट में सूर्यकुमार यादव को डेब्यू का मौका मिला था लेकिन वह सिर्फ 7 रन ही बना सके. दिल्ली टेस्ट में उनकी जगह पर श्रेयस अय्यर को मौका मिला है. हालांकि ऑस्ट्रेलिया के साथ अब वनडे सीरीज भी है. देखना है कि छोटे फॉर्मेट में सूर्या बल्ले से कमाल दिखा पाते हैं या नहीं.

यह भी पढ़ें: इंग्लैंड की पाक पर रिकॉर्ड 114 रन से जीत, टीम इंडिया को सेमीफाइनल में करना होगा ऑस्ट्रेलिया का सामना

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement