Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ind vs Pak T20 World Cup 2022: 'शर्मा जी के बेटे' ने कहा- खत्म करो इंतजार, पाक को हराकर भुला दो पिछली हार

T20 World Cup 2022 Promo: पिछले साल विश्वकप में पाकिस्तान से मिली पहली हार को भुलाने के लिए देखिए शर्मा जी के बेटे ने क्या कहा..

Latest News
Ind vs Pak T20 World Cup 2022: 'शर्मा जी के बेटे' ने कहा- खत्म करो इंतजार, प��ाक को हराकर भुला दो पिछली हार

Ind vs Pak T20 World Cup 2022 Promo

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: आज से 14 दिन बाद क्रिकेट के सबसे छोटे फॉर्मेट का महाकुंभ शुरू हो जाएगा. सभी टीमों ने इस विश्व कप (ICC T20 World Cup 2022) के लिए कमर कस ली है और 16 अक्टूबर से अपनी दावेदारी पेश करने के लिए तैयार हैं. 22 अक्टूबर से सुपर 12 के मुकबले शुरू होंगे जिसमें 8 टीमों को पहले ही जगह दे दी गई है. मेजबान ऑस्ट्रेलिया के साथ भारत, पाकिस्तान, इंग्लैंड, न्यूजीलैंड, बांग्लादेश, अफगानिस्तान और दक्षिण अफ्रीका को सुपर 12 में जगह दी गई है जबकि चार टीमें क्वालीफायर के माध्यम से इस दौर में जगह बनाएंगी. 

PAK vs ENG T20: 360 छोड़ो, 180 ही मार लें: वसीम अकरम ने सुनाई पाकिस्तानी बल्लेबाजों की खरी-खोटी

सुपर 12 के पहले मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड आमने-सामने होंगी तो अगले दिन खेले जाने वाले मुकाबले पर पूरी दुनिया की नजर होगी. 23 अक्टूबर को मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड भारत और पाकिस्तान (India vs Pakistan) का मुकाबला खेला जाएगा. जिसका फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. ICC टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup 2022) के प्रसारक ने रविवार को 23 अक्टूबर को खेले जाने वाले इस हाईवोल्टेज मुकाबले के लिए एक प्रोमो लॉन्च किया है. जिसमें एक शर्मा जी के बेटे का नाम का कैरेक्टर पाकिस्तान को हराकर इंतजार खत्म करने की बात कह रहा है. फिलहाल इस समय भारतीय टीम अपने घर में दक्षिण अफ्रीका के साथ तीन टी20 मैचों की सीरीज खेल रही है. 


प्रोमो में दिखाया जा रहा है कि 'शर्मा जी का बेटा' नाम का एक छोटा बच्चा भारत के लिए टी20 वर्ल्ड कप 2021 में पाकिस्तान से मिली हार बदला लेने की सोचता है. आपको बता दें कि भारतीय क्रिकेट टीम को पिछले साल खेले गए टी20 विश्व कप 2021 (T20 World Cup 2021) के पहले ही मुकाबले में बाबर आजम (Babar Azam) की अगुवाई वाली पाकिस्तान से हार का सामना करना पड़ा था. इस बार भी दोनों टीमें 23 अक्टूबर को ही अपने विश्वकप अभियान की शुरुआत करेंगी. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement