Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

T20 World Cup 2022, UAE vs NED: पहले दिन वर्ल्ड कप में खेले जाएंगे दो मुकाबले, जानें पूरी डिटेल्स

T20 World Cup 2022 UAE vs NED Live Streaming: ऑस्ट्रेलियाई समय के मुताबिक यह मुकाबला रविवार को शाम 7.30 बजे से शुरू हो जाएगा.

T20 World Cup 2022, UAE vs NED: पहले दिन वर्ल्ड कप में खेले जाएंगे दो मुकाबले, जानें पूरी डिटेल्स

UAE vs NED Live streaming

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: T20 World Cup 2022 के दूसरे मुकाबले में UAE का सामना नीदरलैंड्स (UAE vs NED) से होगा. ये मुकाबला जिलॉन्ग के सिमंड्स स्टेडियम में दोपहर 1.30 बजे से खेला जाएगा. पहले दिन वर्ल्ड कप (T20 WC 2022) में दो मुकाबले खेले जाएंगे. इससे पहले श्रीलंका और नामीबिया (SL vs NAM) की टीमें आमने-सामने होंगी. पहले दिन खेलने वाली चारों टीम ग्रुप A में शामिल हैं और दोनों मुकाबले एक ही मैदान पर खेले जाएंगे.

Ind vs Pak Match से पहले बाबर आजम का केक काट रहे रोहित शर्मा, देखें तस्वीरें

T20 वर्ल्ड कप 2022 में 16 से 21 अक्टूबर तक क्वालीफाइंग राउंड खेले जाएंगे, जिसमें श्रीलंका और वेस्टइंडीज जैसी दो विश्व विजेता टीमें शामिल हैं. दोनों को अलग-अलग ग्रुप में रखा गया है. इनके अलावा स्कॉटलैंड, नीदरलैंड्स, नामीबिया, यूएई, जिम्बाब्वे और आयरलैंड की टीमें क्वालीफायर खेलेंगे. दोनों ग्रुप्स से टॉप दो टीमें सुपर 12 में पहुंचेंगी. 22 अक्टूबर से सुपर 12 के मुकाबले खेले जाएंगे, जहां दो ग्रुप्स हैं. ग्रुप 1 में ऑस्ट्रेलिया, अफगानिस्तान, इंग्लैंड और न्यूजीलैंड की टीम हैं तो ग्रुप 2 में भारत, पाकिस्तान, बांग्लादेश और दक्षिण अफ्रीका की टीमें हैं. 

कहां देख सकते हैं UAE vs NED का लाइव मैच

भारत में क्रिकेट मैच इस मुकाबला का सीधा प्रसारण स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क्स पर देख सकते हैं. इसके अलावा अगर आपके पास फोन, लैपटॉप या स्मार्ट टीवी है तो हॉटस्टार पर आप इस मैच की Live Streaming देख सकते हैं.

कहां खेला जाएगा UAE vs NED का मुकाबला

विक्टोरिया में स्थित जिलॉन्ग के सिमंड्स स्टेडियम में ये मुकाबला खेला जाएगा. इस मैदान पर अभी तक एक ही टी20 अंतरराष्ट्रीय मुकाबला खेला गया है जहां श्रीलंका और ऑस्ट्रेलिया की टीम 2017 में आमने सामने हुई थीं. इस स्टेडियम में लगभग 50 हजार दर्शक एक साथ मैच देख सकते हैं. 

कब खेला जाएगा UAE vs NED का मुकाबला

भारतीय समयानुसार ये मुकाबला दोपहर 1.30 बजे से खेला जाएगा. ऑस्ट्रेलिया में से यह मुकाबला रविवार को शाम 7 बजे से शुरू होगा.   

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement