Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

टीम का सत्यानाश कर दिया है... पूर्व PCB चीफ ने किसकी बखिया उधेड़ी?

T20 World Cup 2024: पाकिस्तान क्रिकेट टीम टीम की हालिया प्रदर्शन बेहद खराब रही है. टी20 वर्ल्ड कप से ठीक पहले पाक टीम को 4 टी20 मैचों की सीरीज में इंग्लैंड के हाथों 2-0 से करारी हार का सामना करना पड़ा. इस हार के बाद पूर्व PCB चीफ ने जमकर लताड़ लगाई है.

Latest News
टीम का सत्यानाश कर दिया है... पूर्व PCB चीफ ने किसकी बखिया उधेड़�ी?
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

टी20 वर्ल्ड कप से पहले पाकिस्तान क्रिकेट टीम बेहद खराब दौर से गुजर रही है. इस मेगा इवेंट से पहले पाक टीम ने आयरलैंड और इंग्लैंड का दौरा किया. आयरलैंड जैसी कमजोर समझी जाने वाली टीम ने उन्हें तीन टी20 मैचों की सीरीज के पहले मैच में पटखनी दे दी. बाबर आजम ब्रिगेड ने वापसी करते हुए अगले दो मैच जीतकर अपनी लाज बचाई. पाकिस्तान की टीम इसके बाद 4 मैचों की टी20 मैचों की सीरीज खेलने इंग्लैंड गई, जिनमें से दो मैच बारिश के चलते धुल गए. वहीं बाकी दो मैचों में अंग्रेंजों ने उन्हें धो दिया.


ये भी पढ़ें: 'पाकिस्तान को आयरलैंड भी हरा देगा...,' टी20 वर्ल्ड कप चैंपियन की इस बात से बाबर आजम को लग जाएगी मिर्ची


केनिंग्टन ओवल में खेले गए सीरीज के चौथे और आखिरी मुकाबले में पाकिस्तान को शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा. इंग्लैंड ने 158 रन के टारगेट को चेज करते हुए 4.3 ओवर पहले ही मैच अपने नाम कर लिया. पाक टीम की इस करारी हार के बाद पूर्व पीसीबी चीफ रमीज राजा ने मैनेजमेंट को जमकर तलाड़ा. रमीज ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा कि मैनेजमेंट ने टीम का सत्यानाश कर दिया है.

उन्होंने मैनेजमेंट पर सवाल खड़ा करते हुए कहा, "उन्हें टीम के साथ एक्सपेरिमेंट करना बंद कर देना चाहिए. सही टीम के साथ मैच में उतरना चाहिए. आपको स्ट्राइक रेट के डर से बाहर निकलने की जरूरत है, क्योंकि आपके पास उस तरह के खिलाड़ी नहीं हैं. आपने इस टीम का सत्यानाश कर दिया है."

रमीज ने सईम अयूब से ओपनिंग कराने के फैसले की भी आलोचना की. अयूब से ओपनिंग कराने के लिए बाबर आजम और मोहम्मद रिजवान की जोड़ी तोड़ दी गई थी. यह सब उस समय हुआ था, जब मोहम्मद हफीज थोड़े वक्त के लिए पाकिस्तान के डायरेक्टर ऑफ क्रिकेट बने थे. अयूब ओपनिंग करते हुए कुछ खास नहीं कर पाए हैं. ओपनिंग के साथ पाकिस्तान का मिडिल ऑर्डर भी संघर्ष कर रहा है.

इसे लेकर रमीज राजा ने कहा, "आपने सलामी जोड़ी (बाबर और रिजवान की) को तोड़कर टीम को बर्बाद कर दिया है. मध्यक्रम की भूमिका भी सही नहीं है. आपने बीच में ऑलराउंडर रखे हैं और दो विकेटकीपर खेल रहे हैं. आप तेज गेंदबाजों को बदल रहे हैं. आपके स्पिनर गेंद को स्पिन नहीं कराते और उनमें आत्मविश्वास नहीं है. आपने इमाद वसीम को प्लेइंग इलेवन से बाहर कर दिया. कोई साइडवेज मूवमेंट नहीं है और आपने टी20 वर्ल्ड कप से ठीक पहले टीम को पूरी तरह से खत्म कर दिया है."

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement