Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

T20 World CUP Team India: सेमीफाइनल में इंग्लैंड को हराने से पहले टीम इंडिया 'ब्रिटिश राज' में क्या कर रही है?

Team India Dinner Party: सेमीफाइनल में गुरुवार को टीम इंडिया के सामने इंग्लैंड की चुनौती है. मुकाबले से पहले टीम और कोच राहुल द्रविड़ ने पार्टी की है.

T20 World CUP Team India: सेमीफाइनल में इंग्लैंड को हराने से पहले टीम इंडिया 'ब्रिटिश राज' में क्या कर रही है?

team india dinner party before ind vs eng match

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: वर्ल्ड कप 2022 (World Cup 2022) में टीम इंडिया का शेड्यूल काफी बिजी रहा है. सेमीफाइनल से पहले जब खिलाड़ियों को थोड़ा आराम करने और घूमने-फिरने का मौका मिला है. मंगलवार को पूरी टीम और कोच राहुल द्रविड़ टीम के साथ डिनर के लिए ऑस्ट्रेलिया के शानदार ब्रिटिश राज रेस्टोरेंट पहुंची थी. बताया जा रहा है कि खिलाड़ियों ने जमकर दावत की और लजीज खाने का लुत्फ उठाया है. 

एडिलेड का मशहूर रेस्टोरेंट है ब्रिटिश राज 
बता दें कि एडिलेड में भारतीय और पाकिस्तानी खानों के लिए ब्रिटिश राज एक मशहूर रेस्टोरेंट है. यहां की बिरयानी, रोगन जोश, कश्मीरी पुलाव जैसे व्यंजन काफी लोकप्रिय हैं. इस टूर्नामेंट (World cup 2022) में टीम का शेड्यूल काफी बिजी रहा है और इस वजह से खिलाड़ियों को ज्यादा आराम करने का भी मौका नहीं मिला था. सेमीफाइनल मैच से पहले मिले वक्त में खिलाड़ी परिवार के साथ समय बिता रहे हैं. केएल राहुल को भी अपनी गर्लफ्रेंड अथिया शेट्टी के साथ शॉपिंग करते देखा गया था. मंगलवार को पूरी टीम की दावत भी हुई थी.

यह भी पढे़ं: जसप्रीत बुमराह की वाइफ ने ट्रोल को सिखाया सबक, 'चप्पल जैसी शक्ल' लिख लगाई लताड़

इंग्लैंड को हराने के लिए तैयार है टीम इंडिया 
भारत और इंग्लैंड के बीच सेमीफाइनल मैच गुरुवार को एडिलेड ओवल ग्राउंड पर खेला जाएगा. रोहित शर्मा की कप्तानी में टीम अगर इंग्लैंड को हरा देती है तो यह टी20 वर्ल्ड कप में तीसरा मौका होगा जब टीम फाइनल में पहुंचेगी. भारत 2014 में भी फाइनल में पहुंची थी लेकिन श्रीलंका से हार का सामना करना पड़ा था. 2007 में टीम इंडिया ने महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में पहला वर्ल्ड कप जीता था. 15 साल बाद फैंस को उम्मीद है कि एक बार फिर भारतीय टीम वही करिश्मा दोहराएगी. 

यह भी पढे़ं: न्यूजीलैंड और पाकिस्तान के बीच आज महासंग्राम, ऐसी हो सकती है दोनों टीमों की प्लेइंग 11  

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement